नए लैपटॉप खरीदने वालों को BSNL दे रही दो महीने तक मुफ्त डेटा

BSNL Offers Free 2-Month Broadband Plan to New Laptop Buyers.
नए लैपटॉप खरीदने वालों को BSNL दे रही दो महीने तक मुफ्त डेटा
नए लैपटॉप खरीदने वालों को BSNL दे रही दो महीने तक मुफ्त डेटा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। BSNL ने हाल ही में अपने कई प्लान्स को रिवाइज किया है, जिससे वह टेलीकॉम सेक्टर में अपना दबदबा और मजबूत कर सके। अब सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को ब्रॉडबैंड कनेक्शन जोड़ने का कदम उठाया है। एक नई स्कीम के साथ कंपनी अब दो महीने तक मुफ्त 20 MBPS डेटा दे रही है। यह ऑफर सिर्फ नया लैपटॉप और पीसी खरीदने वालों के लिए है। नए खरीदार BSNL के BBG कॉम्बो ULD 45 GB प्लान के हकदार होंगे, जिसे हाल में लॉन्च किया गया था। इसके साथ 20 MBPS स्पीड वाले कुछ प्लान भी उतारे गए थे।

 

Image result for BSNL

 

ये भी पढ़ें : गायब हो सकेगा Xiaomi Redmi 6 Pro का डिस्प्ले नॉच

BSNL BBG Combo ULD 150GB प्लान की कीमत 199 रुपये है। इसमें यूजर को 5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। वहीं, BSNL BBG Combo ULD 300GB और 600GB वाले प्लान की कीमत 299 रुपये और 399 रुपये है। ये प्लान 10 जीबी डेटा और 20 जीबी डेटा का लाभ देते हैं। प्लान के तहत 20 MBPS की स्पीड मिलती है, जो बाद में 1 MBPS रह जाती है। स्पीड को वापस रात 12 बजे पाया जा सकता है।

 

Related image

 

ये भी पढ़ें : जल्द इंडिया आ रहा है Nokia X6, सपोर्ट पेज हुआ लाइव

BSNL BBG Combo ULD 45GB plan की कीमत 99 रुपये है। टेलीकॉम टॉक रिपोर्ट के मुताबिक, उन सभी यूजर को, जिन्होंने नया लैपटॉप या पीसी खरीदा है, वे ऑफर के तहत 45 GB डेटा प्लान मुफ्त में हासिल कर सकते हैं। इस प्लान को हासिल करने के लिए यूजर को नए लैपटॉप व पीसी के बिल की कॉपी जमा करनी होगी। बिल 2 महीने से ज्यादा पुराना नहीं होना चाहिए। रिपोर्ट कहती है कि ऑफर देशभर में लागू है, सिवाय अंडमान एवं निकोबार टेलीकॉम सर्कल को छोड़कर।

 

Image result for BSNL

 

ये भी पढ़ें : Vivo V9 Youth की कीमत में गिरावट

रिपोर्ट में यह जिक्र नहीं है कि ग्राहक को लैपटॉप का बिल कहां जाकर देना है लेकिन दावा किया गया है कि यह एरिया के ऑफिसर के पास जमा रहेगी। ध्यान रहे, नया BBG Combo ULD 45GB प्लान 1.5 जीबी डेटा का लाभ हर दिन तक 20 MBPS की स्पीड से देता है। इसकी कीमत 99 रुपये है। FUP सीमा के बाद इंटरनेट 1 MBPS की रफ्तार से चलने लगता है। इनमें यूजर असीमित वॉयस कॉल भी देशभर में कर सकते हैं। यह ब्रॉडबैंड प्लान यूजर को 1 मुफ्त ई-मेल आईडी और 1 जीबी स्टोरेज स्पेस भी देता है।

Created On :   24 Jun 2018 4:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story