कानूनी प्रक्रिया: वनप्लस नोर्ड 2 विस्फोट का दावा करने वाले वकील को कंपनी ने भेजा कानूनी नोटिस

September 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वैश्विक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने मंगलवार को पुष्टि की है कि उसने एक वकील के खिलाफ नोटिस भेजा है, जिसने दावा किया था कि उसके वनप्लस नॉर्ड 2 में आग लग गई और वह विस्फोट हो गया। कंपनी ने कहा कि उसके दावे अपमानित करने वाले थे और वह इस मुद्दे को हल करने के लिए उचित कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करेगी।

कंपनी ने आईएएनएस को बताया, हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि हमने संबंधित व्यक्ति को बंद करो और आदेश रोको का नोटिस जारी किया है। हम इस मामले को सुलझाने के लिए उचित कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करेंगे।

इस महीने, गौरव गुलाटी नाम के एक वकील ने ट्विटर पर लिखा कि विस्फोट उनके कार्यालय में उस समय हुआ जब वह काम पर थे और इससे उन्हें गहरा सदमा पहुंचा है। गुलाटी ने लिखा, मुझे जलने के कारण चोटें आई हैं और विस्फोट के जहरीले धुएं के कारण मुझे सांस लेने में तकलीफ हो रही है। उन्होंने यह भी दावा किया कि कथित घटना के कारण उनकी सुनने और देखने की क्षमता भी प्रभावित हुई है।

हालांकि, दूसरी ओर कंपनी ने उल्लेख किया कि कथित पीड़ित ने उन्हें मामले में उचित जांच करने की अनुमति नहीं दी थी। वनप्लस के एक प्रवक्ता ने हाल ही में आईएएनएस को बताया, उपकरण का विश्लेषण करने के कई प्रयासों के बावजूद, व्यक्ति की उपस्थिति में इसकी जांच करने के लिए परिसर का दौरा करने के बावजूद, उसने अब तक हमें उचित निदान करने के अवसर से वंचित किया है।

प्रवक्ता ने कहा, ऐसी परिस्थितियों में, हमारे लिए इस दावे की वैधता को सत्यापित करना या मुआवजे की इस व्यक्ति की मांगों को पूरा करना असंभव है।

आईएएनएस