लैपटॉप: डेल ने भारत में अपने लेटेस्ट कमर्शियल लैपटॉप का किया अनावरण

June 30th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। डेल टेक्नोलॉजीज ने बुधवार को देश में अपने लेटेस्ट कमर्शियल पोर्टफोलियो- लेटीट्यूड और सटीक लैपटॉप का अनावरण किया। कंपनी ने कहा कि सभी लेटेस्ट कमर्शियल उपकरण 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर और 5जी और इंटेल वाई-फाई 6ई सहित लेटेस्ट कनेक्टिविटी विकल्पों से लैस हैं।

डेल टेक्नोलॉजीज इंडिया में क्लाइंट सॉल्यूशंस ग्रुप के वरिष्ठ निदेशक और महाप्रबंधक, इंद्रजीत बेलगुंडी ने कहा, नए जमाने के उपकरणों को पूर्ण समापन बिंदु समाधान बनने की आवश्यकता है। यही कारण है कि हमने अपने लेटेस्ट कमर्शियल पोर्टफोलियो के लिए एक सुलभ और व्यक्तिगत दृष्टिकोण बनाया है जो आज के तेजी से विकसित होने वाले कार्यस्थलों के लिए परिणाम-संचालित है।

बेलगुंडी ने कहा, नए अक्षांश और सटीक उपकरण हमारी हाइब्रिड कार्य विशेषज्ञता और अत्याधुनिक तकनीक को दर्शाते हैं, जो दोनों ग्राहकों को अपने आईटी को सरल बनाने और सर्वोत्तम कर्मचारी अनुभव के साथ काम के भविष्य को चलाने में मदद करते हैं। लैटीट्यूड 9430 एक अल्ट्रा-प्रीमियम पीसी है जो दुनिया का सबसे छोटा 14-इंच 16:10 बिजनेस पीसी और 14-इंच बिजनेस पीसी पर सबसे अच्छा स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात पेश करता है।

इस बीच, लैटीट्यूड 7330 अल्ट्रालाइट कॉन्फिगरेशन को दुनिया का सबसे छोटा और सबसे हल्का 13.3 इंच का प्रीमियम कमर्शियल 16:9 लैपटॉप कहा जाता है। नया लैटीट्यूड 7430 एक अद्भुत स्क्रीन अनुभव, बुद्धिमान प्रदर्शन, अंतर्निहित सुरक्षा और गोपनीयता प्रदान करता है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.