GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

GOQii Smart Vital Junior Fitness Band Launch in India, Know features
GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्ट वियरेबल्स और प्रिवेंटिव हेल्थकेयर ब्रांड GOQii (जीओक्यूआईआई) ने भारत में बच्चों के लिए खास फिटनेस बैंड लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे Smart Vital Junior (स्मार्ट वाइटल जूनियर) नाम दिया है। यह फिटनेस बैंड ब्लड में ऑक्सीजन लेवल और हार्ट-रेट को मॉनिटर करता है। इसके अलावा फिटनेस बैंड में 18 स्पोर्ट मोड और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यह बॉडी के टेम्परेचर को भी मापने का काम करता है। 

बात करें कीमत की तो GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड को 4,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस फिटनेस बैंड को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Eufy Robovac G30 Hybrid भारत में हुआ लॉन्च, घर की सफाई में करेगा सहायता

GOQii Smart Vital Junior: स्पेसिफिकेशन
इस फिटनेस बैंड में 33mm का कलर डिस्प्ले दिया गया है। खास फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट-रेट मॉनिटर और SPo2 सेंसर दिया गया है, जो लगातार ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करता है। यही नहीं फिटनेस बैंड बॉडी टेम्परेचर को भी मापता है। 

Tecno Spark 7T अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

यही नहीं GOQii मोबाइल ऐप के माध्यम से बच्चों के पैरेंट्स कसरत सत्र, डाइट शो और बाल रोग विशेषज्ञ से परामर्श भी ले सकते हैं। फिटनेस बैंड में स्लीप ट्रैकिंग समेत फाइंड माय फोन, अलार्म और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे कई सारे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इसमें वॉकिंग, रनिंग और योगा जैसी एक्टिविटी के लिए 18 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं।

Created On :   5 Jun 2021 9:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story