comScore

Eufy Robovac G30 Hybrid भारत में हुआ लॉन्च, घर की सफाई में करेगा सहायता

Eufy Robovac G30 Hybrid भारत में हुआ लॉन्च, घर की सफाई में करेगा सहायता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी कंपनी Anchor (एंकर) ने भारत में अपना नया वैक्यूम रोबोट क्लीनर लॉन्च किया है। इसे Eufy Robovac G30 Hybrid (यूफी रोबोवैक G30 हाइब्रिड) नाम दिया है। यह रोबोट आपके घर को साफ रखने में मददगार होगा। खासियत यह कि सफाई के साथ-साथ ये मैपिंग भी कर सकता है। यानी कि यह एक टू इन वन रोबोट है। इसमें अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट के साथ Eufy की स्मार्ट डायनेमिक नेविगेशन टेक्नोलॉजी दी गई है।

बात करें कीमत की तो Eufy Robovac G30 Hybrid को भारत में 3,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा। इसे सिंगल कलर वेरियंट ब्लैक में उपलब्ध कराया गया है। आइए जानते हैं इस रोबोट की स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Tecno Spark 7T अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

Eufy Robovac G30 Hybrid: स्पेसिफिकेशन
इस रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर का डिजाइन गोलाकार है और इसमें पाथ ट्रैकिंग सेंसर दिया गया है, जो सही रास्ते की पहचान करता है और किसी वस्तु से टकराता नहीं है। यह वैक्यूम रोबोट 2.85 पतला है। ऐसे में यह रोबोट बेहतर तरीके से सफाई कर पाता है। यह रोबोट उन जगहों की सफाई करने में सक्षम है जहां इंसान को पहुंचने में दिक्कत होती है। जैसे कि यह आसानी से बेड के नीचे आसानी से जा सकता है।

Vivo Y70T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें है 47 MP कैमरा

इस रोबोट में इनहाउस सेकेंड जेनरेशन BoostIQ दिया गया है जो कि वैक्यूम को ऑटोमेटिक एडजस्ट करता है। इसमें 2000pa का सक्शन पॉवर मिलता है। इसमें अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट दोनों का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा इसे होम एप से कंट्रोल किया जा सकता है। मल्टीपल क्लिनिंग मोड और ऑटो क्लीन के लिए शेड्यूल का भी विकल्प दिया गया है।
 

कमेंट करें
Dwmjh