आज इंडिया में लॉन्च हो रहा  Honor Play, यहां देखें लाइव स्ट्रीम 

Honor Play will Launch Today in india:  Watch Live Stream.
आज इंडिया में लॉन्च हो रहा  Honor Play, यहां देखें लाइव स्ट्रीम 
आज इंडिया में लॉन्च हो रहा  Honor Play, यहां देखें लाइव स्ट्रीम 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हॉनर ने अपने नये और शानदार फोन Honor Play को इंडिया में लॉन्च करने की तैयारियां पूरी कर ली हैं। अबसे कुछ ही देर बाद करीब 11: 45 बजे एक इवेंट के दौरान इसे लॉन्च किया जाएगा। वहीं शाम 4 बजे से ये अमेजन इंडिया पर सेल के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा।  बता दें कि Honor Play को बीते महीने चीन में लॉन्च किया गया था। Honor Play के खास फीचर की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का डिस्प्ले, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और नॉच दिए गए हैं। जीपीयू तकनीक के बारे में कंपनी का कहना है कि Honor Play गेम खेलने के दौरान फोन की परफॉरमेंस बढ़ा देगा। इसके अतिरिक्त Honor Play ईएमयूआई 8.2 पर चलेगा, जो एंड्रॉयड 8.1 पर आधारित है।

स्पेसिफिकेशन
डुअल सिम वाला हॉनर प्ले एंड्रॉयड 8.1 पर आधारित है। स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। फोन में काम करता है ऑक्टा-कोर हुवावे हाइसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट है, जिसका साथ देते हैं माली-जी72 जीपीयू। फोन 4 GB और 6 GB रैम दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा।
Honor Play में डुअल कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल का सेकेंड्री कैमरा है। फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आया है। Honor Play की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और जरूरत पड़ने पर 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है।  पर्याप्त सेंसर के साथ फोन को पावर देती है 3750 एमएएच की बैटरी।

कीमत

Honor Play की कीमत 4GB रैम वेरिएंट की कीमत करीब 21 हजार रुपये होगी। वहीं 6 GB रैम वारे वेरिएंट की कीमत 25 हजार रुपये होगी।  चीनी मार्केट में फोन ब्लैक, ब्लू और वॉयलेट रंग में उपलब्ध कराया गया था। उम्मीद है कि कंपनी इंडिया में भी ये सारे ऑप्शन ऑफर करेगी।

Created On :   6 Aug 2018 6:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story