comScore

Tablet: Honor का पहला 5G टैबलेट V6 हुआ लॉन्च, इसमें है मैजिक पेंसिल  

Tablet: Honor का पहला 5G टैबलेट V6 हुआ लॉन्च, इसमें है मैजिक पेंसिल  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की दिग्गज टेक कंपनी Huawei (हुआवै) की सब-ब्राण्ड Honor (ऑनर) ने अपना पहला 5G ऐंड्रॉयड टैबलेट लॉन्च कर दिया है। इसे Honor V6 (ऑनर वी6) नाम दिया गया है, कंपनी ने इसे 'ऑनर स्मार्ट लाइफ' इवेंट में पेश किया। Honor Tablet V6 को तीन कलर ऑप्शन ग्रे, ग्रीन और ब्लैक में उपलब्ध होगा। खास बात यह कि इसमें मैजिक पेंसिल का सपोर्ट मिलेगा। 

फिलहाल कंपनी ने इस टैबलेट की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट के अनुसार जून माह में इसकी कीमत का खुलासा होगा। इसे चीनी मार्केट में उतारा गया है। आइए जानते हैं इस टेबलेट की खासियत के बारे में...

टिकटॉक की रेटिंग में आई भारी गिरावट, 4.5 स्टार से लुढ़ककर पहुंचा 1.3, जानें कारण

Honor V6 स्पे​सिफिकेशन और फीचर्स
Honor V6 टैबलेट में 10.4 इंच की IPS डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2000x1200 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। यह टैबलेट यह 7.8mm पतला है। यह Stylus को सपोर्ट करेगा, जिसे मैजिक पेंसिल कहा जाता है। यह पेंसिल टैबलेट से बिल्कुल अलग होगी।

इसके बैक में 13 मेगापिक्स्ल और रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें चार स्पीकर और चार माइक्रोफोन दिए गए हैं। इस टैबलेट में 6GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज दी गई है। 

JioPhone 4G फीचर फोन यूजर्स के लिए लॉन्च हुआ Aarogya Setu ऐप

Honor V6 टैबलेट UI 3.1  पर चलेगा, जो एंड्रॉइड 10 पर बनाया गया है। हालांकि यह Google ऐप्स को सपोर्ट नहीं करेगा। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इसमें किरिन 985 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस टैब में 7250mAh बैटरी दी गई है। 

कमेंट करें
4hRtO