स्मार्टफोन: आईटेल ए48 अब 625 रुपये की आसान ईएमआई के साथ 1,399 रुपये में होगा उपलब्ध

November 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। किफायती और तकनीकी रूप से उन्नत स्मार्टफोन प्रदान करने के प्रयासों को जारी रखते हुए, 7 हजार रुपये से कम के स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 ब्रांड आईटेल ने सोमवार को होम क्रेडिट इंडिया के सहयोग से अपने ऑल-राउंडर स्मार्टफोन आईटेल ए48 पर एक विशेष पेशकश की घोषणा की।

इस किफायती वित्त योजना के तहत, ग्राहक आईटेल ए48 को 1,399 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं, इसके बाद होम क्रेडिट इंडिया द्वारा संचालित 8 महीने की अवधि के लिए 625 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई देनी होगी।

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, भारत में, 350 मिलियन से अधिक फीचर फोन उपयोगकर्ता हैं जो स्मार्टफोन में अपग्रेड करने की उम्मीद कर रहे हैं। होम क्रेडिट इंडिया के साथ इस साझेदारी का लक्ष्य आईटेल ए48 को भारतीय जनता के लिए बिना किसी लागत प्रति माह 625 रुपये के न्यूनतम खर्च के साथ ईएमआई विकल्प उपलब्ध कराना है।

6,399 रुपये की कीमत वाला, रीलोडेड आईटेल ए48 स्मार्टफोन एक ऑल-राउंडरस्मार्टफोन है, जिसमें 15.49 सेमी (6.1 इंच) एचडी प्लस आईपीएस वॉटरड्रॉप डिस्प्ले है और बेहतर स्क्रीन डिजाइन प्रदान करने वाला 2.5डी टीपी लेंस है। यह आगे 19:5:9 एस्पेक्ट रेश्यो और 1560 एक्स 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ इमर्सिव और ब्राइट वीडियो देखने के लिए सजाया गया है।

स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 10.0 (गो एडीशन) पर चलता है और निर्बाध मल्टीटास्किंग कार्यक्षमता के लिए 1.4गीगाहट्र्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ संचालित होता है। मेमोरी कॉन्फिगरेशन के संदर्भ में, फोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी रोम के साथ आता है, इसमें 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल मेमोरी है।

बैटरी के मोर्चे पर, ए48 एक 3000 एमएएच की बैटरी और बिना रुके उपयोग के लिए स्मार्ट पॉवर सेविंग मोड द्वारा संचालित है। फोन फास्ट फेस अनलॉक और मल्टी-फीचर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी दोहरी सुरक्षा सुविधाओं के साथ भी आता है।

यह स्मार्टफोन एलईडी फ्लैश के साथ डुअल 5 एमपी एएफ रियर कैमरा और अद्वितीय कैमरा सेटअप में कॉन्फिगर किए गए 5 एमपी सेल्फी कैमरा से लैस है। यह फोन के प्रीमियम लुक और फील को जोड़ता है। एआई ब्यूटी मोड के साथ 5 एमपी का फ्रंट सेल्फी कैमरा कम ब्राइट वाले क्षेत्रों में भी उज्‍जवल और स्पष्ट सेल्फी सुनिश्चित करता है। यह स्मार्ट रिकग्निशन, पोट्र्रेट मोड, ब्यूटी मोड इत्यादि जैसे कई कैमरा प्रभावों से लैस है जो पेशेवर फोटोग्राफ को अधिक विवरण के साथ कैप्चर करने में मदद करता है।

स्मार्टफोन समर्पित मेमोरी कार्ड के साथ डुअल सिम स्लॉट प्रदान करता है। यह डुअल 4जी वॉल्टई/विल्टीई फंक्शनालिटी को भी सपोर्ट करता है। नए आईटेल ए48 स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट ग्लॉसी फिनिश है और यह तीन कलर ऑप्शन- ग्रेडेशन ग्रीन, ग्रेडेशन पर्पल और ग्रेडेशन ब्लैक में उपलब्ध है।

आईएएनएस