आईटेल ने भारत में चार नए साउंडबार किए पेश

itel introduces four new soundbars in india
आईटेल ने भारत में चार नए साउंडबार किए पेश
होम ऑडियो कैटेगरी आईटेल ने भारत में चार नए साउंडबार किए पेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। त्योहारी सीजन को और रोमांचक बनाने के लिए, भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने देश में चार नए साउंडबार के लॉन्च के साथ होम ऑडियो श्रेणी में प्रवेश करने की घोषणा की है। अमेजन पर विशेष रूप से उपलब्ध, आईटेल साउंडबार का नया लाइन-अप घर में मनोरंजन की बढ़ती मांग और ऑडियो उत्साही लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करता है।

यह नए डिवाइस उन्नत सुविधाओं के माध्यम से गतिशील ध्वनि आउटपुट प्रदान करता है। आईटेल ने भारत का पहला साउंडबार एक्सई-एसबी1040 डब्ल्यूएल पेश किया है जिसमें 25.4 सेमी वायरलेस वूफर है जो इमर्सिव होम एंटरटेनमेंट के बार को ऊपर उठाता है।

सभी चार मॉडल- आईटेल एक्सई-एसबी505, आईटेल एक्सई-एसबी515, एक्सई-एसबी625 डब्ल्यूएल और एक्सई-एसबी1040 डब्ल्यूएल अमेजन पर क्रमश: 3899 रुपये, 6499 रुपये, 7999 रुपये और 10,999 रुपये में उपलब्ध हैं।

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, ऑडियो अनुभव को बढ़ाने के लिए प्रीमियम ऑडियो उत्पादों की भारी मांग के साथ इमर्सिव होम एंटरटेनमेंट की आवश्यकता ने एक केंद्रीय स्तर ले लिया है। तालापात्रा ने कहा, भारत में, ओटीटी बाजार 2030 तक लगभग 15 अरब डॉलर तक पहुंचने का अनुमान है। यह टियर 2 और उससे नीचे के शहरों में आकांक्षाओं और सहस्राब्दी को सशक्त बनाने के लिए घरेलू ऑडियो समाधानों की मांग को बढ़ावा देता है।

ओटीटी की बढ़ती खपत के साथ, घर पर सिनेमाई ऑडियो सिस्टम की मांग में वृद्धि हुई है जो उपभोक्ताओं के लिए घरेलू मनोरंजन के अनुभव को बेहतर बनाता है। इस मांग को पूरा करने के लिए, नई आईटेल साउंडबार रेंज तकनीकी रूप से उन्नत सुविधाओं जैसे डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (डीएसपी), डीप बैस वूफर, एचडीएमआई-एआरसी, एफएम, ब्लूटूथ, यूएसबी और बहुत कुछ सहित कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आती है।

होम ऑडियो एंटरटेनमेंट सेगमेंट में प्रवेश एक बार फिर आईटेल है, लाइफ सही है की ब्रांड स्थिति को दोहराता है, और जनता के लिए प्रौद्योगिकी का लोकतंत्रीकरण का एकमात्र उद्देश्य है। तालापात्रा ने कहा, हमारी नवीनतम साउंडबार रेंज संगीत प्रेमियों और सिनेमा प्रेमियों की आकांक्षाओं को पूरा करती है, जो अपने घरों में आराम से उच्च गुणवत्ता और इमर्सिव साउंड अनुभव की तलाश में हैं।

उन्होंने कहा, हम 25.4 सेमी वायरलेस वूफर के साथ भारत के पहले साउंडबार सहित साउंडबार की प्रतिस्पर्धी रेंज के साथ होम ऑडियो श्रेणी में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हैं। हमें विश्वास है कि हमारी नवीनतम पेशकश भारत में आईटेल के लिए सफलता का एक और पंख होगा। यह ध्यान देने योग्य है कि आईटेल की उपभोक्ता मांगों और आकांक्षाओं की गहन समझ ने ब्रांड को फीचर फोन और सब -6के-स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 स्थान हासिल करने में मदद की है।

किफायती मूल्य बिंदु के तहत एक नवाचार के नेतृत्व वाले तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ समर्थित आईटेल उत्पाद श्रेणियों की विस्तृत विविधता ने आईटेल के लिए विकास प्रक्षेपवक्र को समृद्ध रखा है। इस नवीनतम पोर्टफोलियो विस्तार के साथ, आईटेल एक बार फिर उपभोक्ताओं को एक किफायती मूल्य बिंदु पर बेहतर प्रौद्योगिकी सुविधाएं प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को बहाल करता है।

आईटेल एक्सई-एसबी505 साउंडबार एक एंट्री-लेवल साउंडबार एक टीवी के ऑडियो अनुभव को बढ़ाते हुए 35वॉट साउंड आउटपुट देता है। 12.7 सेमी (5) वायर्ड वूफर पंचिंग बैस प्रदान करता है और चार स्पीकर डिजाइन कॉम्पैक्ट रूम्स में भी बेहतर ऑडियो की आकांक्षा को पूरा करता है। निर्बाध ब्लूटूथ, औक्स और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ, डिवाइस को अधिकांश फोन, टैबलेट या संगीत उपकरणों से कनेक्ट करना बहुत आसान है। संगीत प्रेमियों के लिए, यह साउंडबार एफएम रेडियो और एक एसडी कार्ड सुविधा से भी लैस है। वॉल-माउंटेबल साउंडबार वूडन फिनिश और ट्रेंडी लुक के कारण रूम में एक स्टाइलिश अतिरिक्त बन जाता है।

आईटेल एक्सई-एसबी515 साउंडबार पूरी तरह से लोडेड मॉडल डीएसपी के कारण 80वॉट क्रिस्टल क्लियर साउंड आउटपुट देता है जो ऑडियो सिग्नल को और अधिक परिष्कृत करता है। इसका 13.3 सेमी (5.25) वायर्ड सबवूफर समग्र ध्वनि गुणवत्ता को बढ़ाने वाला डीप बैस प्रदान करता है। एचडीएमआई-एआरसी, ब्लूटूथ, औक्स, यूएसबी, ऑप्टिकल इनपुट और एसडी कार्ड एक्सेस जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्प इसे अपने घरेलू मनोरंजन अनुभव को अपग्रेड करने वाले उपयोगकर्ता के लिए एक पूर्ण पैकेज बनाते हैं। इसके अलावा, स्लिम और स्लीक डिजाइन इसे एक प्रीमियम लुक देता है।

आईटेल एक्सई-एसबी625 डब्ल्यूएल साउंडबार शक्तिशाली 120वॉट साउंडबार के साथ परिष्कृत ध्वनिकी का एक नया आयाम दर्ज करता है। 16.5 सेमी (6.5) का वूफर अपने वायरलेस डिजाइन के कारण मजबूत बैस और सुविधा प्रदान करता है। सिनेमाई अनुभव प्रदान करने वाले डीएसपी द्वारा ध्वनि स्पष्टता को और बढ़ाया जाता है। कनेक्टिविटी के लिए, आपको ब्लूटूथ, एचडीएमआई-एआरसी, औक्स, यूएसबी, एसडी कार्ड और ऑप्टिकल इनपुट के बीच चयन करने को मिलता है। साउंडबार का प्रीमियम मैटेलिक फिनिश समग्र कमरे के सौंदर्यशास्त्र में एक परिष्कृत अतिरिक्त बन जाता है। यह डिवाइस रिमोट कंट्रोल के साथ भी आता है जिससे साउंडबार सुविधाओं और ध्वनि स्तरों को नियंत्रित करना आसान हो जाता है।

आईटेल एक्सई-एसबी1040 डब्ल्यूएल साउंडबार 170वॉट ऑडियो पावर पैक करते हुए एक शक्तिशाली डिवाइस 25.4 सेमी (10) वायरलेस वूफर के साथ भारत का पहला साउंडबार है। पावर आउटपुट को सुरुचिपूर्ण ढंग से डिजाइन किए गए सबवूफर के थंपिंग बैस द्वारा पूरक किया जाता है, जो एक कॉम्पैक्ट साइड टेबल डिजाइन में आता है। यह भारतीय लिविंग रूम व्यवस्था में पूरी तरह से फिट होता है। डीएसपी के साथ, साउंडबार एक स्पष्ट और समृद्ध ध्वनि आउटपुट सक्षम करता है जबकि एच-एआरसी, ब्लूटूथ, ऑक्स, यूएसबी, एसडी कार्ड और ऑप्टिकल इनपुट जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्प इसे अधिकांश उपकरणों के साथ संगत बनाते हैं। कला का एक सच्चा काम और इसका डिजाइन आपके मनोरंजन प्रणाली के रूप को खूबसूरती से बढ़ाता है।

सभी साउंडबार को रिमोट से नियंत्रित किया जा सकता है, इसलिए आपको सेटिंग्स बदलने के लिए उठने की जरूरत नहीं है।

आईएएनएस

Created On :   27 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story