ऑडियो: जेबीएल ने भारत में 25,999 रुपये में टूर सीरीज हेडफोन पेश किया

January 13th, 2022

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। ऑडियो उपकरण निर्माता जेबीएल बाय हरमन ने घोषणा की है कि उसने भारत में व्यावसायिक पेशेवरों के लिए 25,999 रुपये में जेबीएल टूर सीरीज का अनावरण किया है। टूर सीरीज को जेबीएल टूर वन ओवर-ईयर नॉइज कैंसिलिंग हेडफोन के साथ लॉन्च किया गया है और यह प्रमुख खुदरा विक्रेताओं और जेबीएल डॉट कॉम पर काले रंग में उपलब्ध होगा।

हरमन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, लाइफस्टाइल, विक्रम खेर ने एक बयान में कहा, प्रेरित करने के लिए डिजाइन किया गया, ये हेडफोन व्यावसायिक पेशेवरों के लिए लक्षित हैं जो लगातार चलते रहते हैं और अपने परिवेश का प्रबंधन करके अपनी उत्पादकता को बढ़ा सकते हैं।

ट्र एडेप्टिव नॉइज कैंसिलेशन के अलावा, जेबीएल टूर वन में जेबीएल प्रो साउंड, एम्बिएंट अवेयर, टॉकथ्रू तकनीक और क्रिस्टल क्लियर कॉल के लिए 4-माइक तकनीक है। उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा वॉयस असिस्टेंट को अपने वॉयस कमांड के साथ या एक साधारण प्रेस के साथ सक्रिय कर सकते हैं और अधिक व्यक्तिगत अनुभव के लिए ईयरकप को पकड़ कर रख सकते हैं।

जेबीएल टूर वन में हरमन का अभिनव स्मार्ट ऑडियो मोड है, जो यूजर्स को सामान्य सुनने के लिए ब्लूटूथ कनेक्शन को अनुकूलित करने, संगीत मोड में निष्ठा बढ़ाने या कम विलंबता वीडियो मोड के साथ वीडियो देखने की अनुमति देता है। कंपनी ने कहा कि कुल प्लेबैक समय के 50 घंटे तक, जेबीएल टूर वन एक बार चार्ज करने पर पूरे सप्ताह की गतिविधि को संचालित कर सकता है।

आईएएनएस