दैनिक भास्कर हिंदी: Headphone: प्रसिद्ध ऑटोमेकर लेम्बोर्गिनी ने लॉन्च किए हेडफोन और इयरफोन, जानें क्या है खासियत

November 22nd, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पोर्ट एवं लग्जरी कार निर्माता लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) कार दुनियाभर में मशहूर हैं। वहीं अब कंपनी लाइफस्टाइल एक्सेसरीज बाजार में अपने पैर जमाने पर काम कर रही है। इसी ​क्रम में कंपनी ने वायरलेस हेडफोन और इयरफोन की नई रेंज को लॉन्च किया है। इसमें एक ओवर-ईयर और इनर-ईयर मॉडल शामिल हैं। ये ईयरफोन और हेडफोन प्रीमियम साउंड देने के साथ ही काफी स्टाइल लुक के साथ आते हैं। 

The Master & Dynamic x Automobili Lamborghini MW65 wireless over-ear headphonesलेम्बोर्गिनी ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने न्यूयॉर्क स्थित प्रीमियम ऑडियो ब्रांड मास्टर और डायनेमिक के साथ मिलकर इन प्रीमियम ईयर पीस की रेंज के लिए साझेदारी की है।

कंपनी ने इन वायरलेस हेडफोन को तीन रंग विकल्पों सिल्वर, ब्लैक और येलो में लॉन्च किया है। जिन्हें अलकैंतरा नाम के मटेरियल से बनाया गया है। इन ईयरफोन को बनाने के लिए कंपनी ने जिस मटेरियल का इस्तेमाल किया है उसका इस्तेमाल लेम्बोर्गिनी की कारों के इंटीरियर में किया जाता है। 
Master & Dynamic x Automobili Lamborghini MW07 Plus inner-ear headphones

बात करें इन हेडफोन की खासियत की तो ये एक बार चार्ज होने पर 24-घंटों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इसके अलावा इनमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी और 30 फुट या 100 मीटर की ब्लूटूथ रेंज भी दी गई है।