लॉन्च से पहले सामने आई बजट फोन मोटो ई 22 की कीमत, जानें कितना है खास

Moto E22 price revealed before launch, know how special it is
लॉन्च से पहले सामने आई बजट फोन मोटो ई 22 की कीमत, जानें कितना है खास
स्मार्टफोन लॉन्च से पहले सामने आई बजट फोन मोटो ई 22 की कीमत, जानें कितना है खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपने दो नए हैंडसेट भारत में लॉन्च किए हैं। दोनों ही कंपनी के प्रीमियम फोन हैं। जिनमें से एक दुनिया का पहला 200 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन शामिल है। वहीं अब कंपनी नए बजट फोन को बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। यहां हम बात कर रहे हैं मोटो ई-22 ( Moto E22) की। 

अब तक इस स्मार्टफोन की कई सारी लीक स्पेसिफिकेशन सामने आ चुकी हैं। वहीं अब लॉन्च से पहले इसकी कीमत भी सामने आ गई है। आइए जानते हैं कितना खास है ये स्मार्टफोन...Moto E22 

कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Moto E22, 16 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन व्हाइट, लाइट ब्लू और नेवी कलर ऑप्शन के साथ बाजार में दस्तक देगा। वहीं बात करें कीमत की तो, फोन की वेबसाइट लिस्टिंग को सबसे पहले टिपस्टर Roland Quandt ने देखा है, जिसके अनुसार मोटो E22 BRL 1619 (करीब 24,900 रुपए)  की कीमत में उपलब्ध होगा। यह कीमत इसके 4GB रैम+64GB स्टोरेज वैरिएंट की होगी। साथ ही यह 2GB रैम+32GB स्टोरेज वैरिएंट वैरिएंट में भी उपलब्ध होगा। 

मोटो E22 की संभावित स्पेसिफिकेशन 
लिस्टिंग के अनुसार फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले मिल सकती है, जो कि 1600x720 पिक्सल का रेजॉलूशन देगी।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 16 मेगापिक्ल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

स्मार्टफोन में 4GB तक की रैम के साथ मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट दिया जाएगा। यह फोन Android 12 पर काम करेगी। पावर के लिए इसमें 5000mah की बैटरी मिल सकती है। 
 

Created On :   15 Sep 2022 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story