Motorola Edge+ स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नई कीमत

Motorola Edge + Smartphone Price 10000 rs cut, know Price
Motorola Edge+ स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नई कीमत
Motorola Edge+ स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नई कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola (मोटोरोला) ने बीते साल अपना 108 मेगापिक्सल वाला फ्लैगशिप फोन भारत में लॉन्च किया था। वहीं अब इसकी कीमत में भारी कटौती की गई है। यहां हम बात कर रहे हैं Motorola Edge+ (मोटोरोला एज प्लस) स्मार्टफोन की, जिसकी कीमत में 10 हजार रुपए की कटौती की गई है। द

बता दें कि इस फोन को 74,999 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन अब यह स्मार्टफोन 64,999 रुपए में उपलब्ध है। यह कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart (फ्लिपकार्ट)  पर मौजूद है। 

Redmi Note 10 सीरीज का फर्स्ट लुक आया सामने

मिल रहे ये ऑफर्स
इसके अलावा यदि आप इस स्मार्टफोन को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प में खरीदा जा सकता है

Motorola Edge+ स्पे​सिफिकेशन
Motorola Edge+ सिंगल सिम स्लॉट के साथ आता है। इस फ्लैगशिप में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच HD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो 30fps पर 6K विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट के साथ आता है। यह सेंसर अपर्चर f/1.8 और 0.8-माइक्रोन पिक्सल साइज के साथ दिया गया है। दूसरा 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है। यह अपर्चर f/2.2 और 117-डिग्री फील्ड के साथ आता है।

Redmi Note 10 सीरीज 4 मार्च को भारत में होगी लॉन्च

जबकि तीसरा 8-मेगापिक्सेल  का टेलीफोटो सेंसर है जो OIS सपोर्ट के साथ आता है। यह 3x ऑप्टिकल जूम आउटपुट प्रदान करता है। मोटोरोला ने टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) सेंसर भी दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में अपर्चर f/2.0 और 0.9-माइक्रोन पिक्सेल साइज वाला 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 12GB रैम LPDDR5 रैम के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

 

Created On :   28 Feb 2021 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story