Redmi Note 10 सीरीज का फर्स्ट लुक आया सामने, कंपनी ने दी इस फीचर की जानकारी

Redmi Note 10 Series: first official look reveal will get 108mp main camera
Redmi Note 10 सीरीज का फर्स्ट लुक आया सामने, कंपनी ने दी इस फीचर की जानकारी
Redmi Note 10 सीरीज का फर्स्ट लुक आया सामने, कंपनी ने दी इस फीचर की जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Redmi (रेडमी) की आगामी स्मार्टफोन सीरीज Note 10 (नोट 10) लगातार चर्चाओं में है। इस सीरीज को भारत में 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले कई सारी जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब कंपनी ने Note 10 के ऑफिशियल लुक को रिवील कर दिया है।​ 

बता दें कि इस सीरीज के तहत एक साथ तीन नए स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे। इनमें Redmi Note 10, Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max स्मार्टफोन शामिल हैं। 

Redmi Note 10 सीरीज 4 मार्च को भारत में होगी लॉन्च

Xiaomi India के हेड मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपकमिंग Redmi Note 10 स्मार्टफोन का पहला रिटेल बॉक्स शेयर किया है जिसमें स्मार्टफोन का एक्सक्लूसिवल लुक दिखाया गया है। 

फोन के रिटेल बॉक्स पर दी गई इमेज को देखकर पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले दी गई है। यहां फोन गोल्ड कलर में नजर आ रहा है। जिसके साइड पैनल पर वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। 

फोन के रियर पैनल पर LED नजर आ रही है। लेकिन यहां कोई फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। 

Noise Buds Solo TWS ईयरफोन्स में भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इससे पहले Redmi India ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए Redmi Note 10 के कैमरा फीचर्स को लेकर भी जानकारी दी थी।  पोस्ट में बताया गया था कि Redmi Note 10 सीरीज में 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जाएगा। माना जा रहा है कि यह कैमरा इस सीरीज के टॉप मॉडल Redmi Note 10 Pro Max में देखने को मिलेगा। 

Created On :   27 Feb 2021 9:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story