comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Noise Buds Solo TWS ईयरफोन्स में भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Noise Buds Solo TWS ईयरफोन्स में भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Noise Buds Solo (नॉइज बड्स सोलो) ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। खासियत यह कि इनमें हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर दिया गया है। इस फीचर के साथ आने वाले Noise कंपनी के ये पहले TWS earphones हैं। यही नहीं क्लियर वॉयस कॉलिंग के लिए इनमें ट्रिपल माइक सिस्टम दिया गया है। 

इस इयर बड्स की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी ने Noise Buds Pop की भी घोषणा की, जिसे 28 फरवरी को पेश किया गया जाएगा। फिलहाल जानते हैं Noise Buds Solo की कीमत और खासियत के बारे में...

WhatsApp को टक्कर देगा भारत सरकार का नया स्वदेशी ऐप 'संदेश'

कीमत
Noise Buds Solo TWS ईयरफोन्स को भारत में 4,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। यह ईयरफोन चारकोल ब्लैक, गोल्ड, सेज ग्रीन और स्टोन ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है। इन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

Noise Buds Solo के स्पेसिफिकेशन्स
Noise Buds Solo में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं और इनमें हाइब्रिड ANC फीचर मिलता है। ये हाइब्रिड ANC एक्सटर्नल नॉयज को डिटेक्ट करने और कैंसिल करने के लिए ट्रिपल माइक सिस्टम का इस्तेमाल करता है। इसके अलावा इसमें ट्रांसपेरेंसी मोड, हैंड्स-फ्री कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंस भी मिलेगा।

ये हैं 10 हजार रुपए से कम कीमत वाले 5 शानदार स्मार्टफोन

इस ईयरफोन को एक बार चार्ज कर 7 घंटे तक चलाया जा सकता है। वहीं चार्जिंग केस के साथ यूजर्स को एडिशनल 29 घंटे की बैटरी लाइफ और मिलेगी। यानी कि कुल 36 घंटे की बैटरी मिलेगी। चार्जिंग केस में USB टाइप-सी का सपोर्ट दिया गया है। इसे 1।5 घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है।

इन बड्स में  इनमें ब्लूटूथ 5.0 और SBC और AAC कोडेक्स का सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स में हाइब्रिड ANC, ट्रांसपेरेंसी मोड, वॉल्यूम कंट्रोल, म्यूजिक और कॉल्स इनेबल करने और वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट करने के लिए टच कंट्रोल्स दिए गए हैं।

कमेंट करें
LxqWK