दैनिक भास्कर हिंदी: Motorola One Vision 15 मई को होगा लॉन्च, लीक हुए फीचर्स

May 4th, 2019

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर की स्मार्टफोन कंपनियां अपने हैंडसेट्स को नई टेक्नोलॉजी और इनोवेशन के साथ पेश कर रही हैं। पहले जहां बिना बेजल डिस्प्ले के लिए स्मार्टफोन में पॉपअप कैमरे का उपयोग किया गया। वहीं अब स्मार्टफोन्स कंपनियां पंच होल डिस्प्ले दे रही हैं। इस सेगमेंट में अब मोटोरोला भी शामिल होने जा रहा है। बता दें कि Motorola One Vision स्मार्टफोन 15 मई को लॉन्च होने वाला है। हाल ही में Motorola One Vision के प्रेस रेंडर्स ऑनलाइन सामने आए हैं। जिसके अनुसार यह फोन फ्रंट में पंच-होल कैमरे के साथ आएगा।

फीचर्स भी हुए लीक
यह स्मार्टफोन ब्राजील में लॉन्च होगा। हालांकि इससे पहले इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में Samsung Galaxy S10 की तरह फ्रंट में पंच होल कैमरा दिया जा सकता है। यदि ऐसा होता है तो पंच-होल कैमरे के साथ आने वाला यह मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन होगा। उम्मीद है कि कंपनी अपने इस हैंडसेट को भारतीय मार्केट में भी लॉन्च करेगी।

ड्यूल रियर कैमरा सेटअप
रेंडर्स से पता चलता है कि कि फोन के बेस में थिक चिन दी गई है। वहीं लीक रिपोर्ट्स के अनुसार Motorola One Vision ऐंड्रॉयड पाई पर चलता है। इस स्मार्टफोन के बैक में सर्कुलर मोटोरोला लोगो के साथ ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बेस में एंड्रॉयड वन ब्रैंडिंग है। गूगल का ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम रेग्युलर सिक्यॉरिटी और सॉफ्टवेयर अपडेट सुनिश्चित करता है।

मिल सकता है ये प्रोसेसर
वहीं एक पुरानी रिपोर्ट के अनुसार Motorola One Vision में FHD+ डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि 1080x2520 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी, हालांकि इसके स्क्रीन साइज की जानकारी इस रिपोर्ट में नहीं दी गई थी। यह फोन 6 GB रैम और एंड्रॉयड पाई से लैस था। इस रिपोर्ट के अनुसार यह फोन सैमसंग एक्सीनॉस 9610 प्रोसेसर के साथ आएगा। वहीं पावर के लिए इस फोन में 3,500 mAh की बैटरी दी जा सकती है।