Nokia 105 फोर्थ जेनरेशन फीचर फोन भारतीय बाजार में लॉन्च, जानें कीमत

Nokia 105 fourth generation feature phone launched in the Indian market, know the price
Nokia 105 फोर्थ जेनरेशन फीचर फोन भारतीय बाजार में लॉन्च, जानें कीमत
Nokia 105 फोर्थ जेनरेशन फीचर फोन भारतीय बाजार में लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Nokia ब्रांड का फोन बनाने वाली कंपनी HMD ग्लोबल ने मंगलवार को भारतीय बाजार में अपने फोर्थ जेनरेशन Nokia 105 को लांच कर दिया है। बात करें कीमत की तो इसकी कीमत 1,199 रुपए रखी गई है। यह फोन ब्लू, पिंक और ब्लैक रंगों में उपलब्ध है। इस फोन को नोकिया डॉट कॉम स्लैस फोन्स और देशभर में चुनिंदा खुदरा स्टोर से खरीदा जा सकता है। 

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जूहो सरविकास ने बताया, दुनिया भर में लाखों Nokia 105 फोन की बिक्री हुई है, जो इसकी लोकप्रियता और कालातीत गुणवत्ता का सबूत है। यह एक प्रसिद्ध फोन है। यह इसकी चौथी पीढ़ी का फोन है।

उन्होंने कहा, हम वैश्विक स्तर पर अपने सबसे लोकप्रिय फोन को सर्वाधिक पसंदीदा फीचर और बढ़िया फंकशनेलिटी के साथ लेकर आए हैं। हमारा जोर पहली बार मोबाइल फोन इस्तेमाल करने वालों पर है।

फीचर्स
इस फोन में 1.77 इंच की QQVGA डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में 2,000 कांटैक्ट्स और 500 SMS सेव किए जा सकते हैं। यह डिवाइस में 4 MB रैम दी गई है और यह Nokia सीरीज 30 प्लस सॉफ्टवेयर पर चलता है। यह फोन ड्युअल सिम और मिनी सिम को सपोर्ट करता है।

इसमें एफएम रेडियो और टार्च लाइट फीचर्स है। साथ ही इसमें स्नेक, स्काई गिफ्ट, एयरस्ट्राइक, टेटरिस समेत अन्य गेम्स प्रीलोडेड आते हैं। पावर के लिए इस फोन में 800 mAh की बैटरी है, जिसका स्टैंड बाई टाइम 26 दिन और टॉक टाइम 14.4 घंटों का है।

- आईएएनएस

Created On :   20 Aug 2019 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story