comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Nokia 5.4 भारत में जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर टीजर से हुई पुष्टि

Nokia 5.4 भारत में जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर टीजर से हुई पुष्टि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल के स्वामित्व वाली Nokia (नोकिया) कंपनी भारत में जल्द अपने नए स्मार्टफोन Nokia 5.4 को लॉन्च करने वाली है। अब तक इस फोन की चर्चा जोरों पर रही है। वहीं अब खुद कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर टीजर पेज जारी कर इसकी पुष्टि कर दी है। हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग तारीख का एलान नहीं किया है। वहीं दूसरी ओर Gizmochina ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि Nokia 5.4 को 10 फरवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। 

यही नहीं कंपनी की योजना Nokia 3.4 को भी लॉन्च करने की है। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने इसको लेकर ट्विटर हैंडल से टीजर जारी किया था। आपको बता दें कि Nokia 5.4 और Nokia 3.4 को यूरोप में पहले से ही लॉन्च किया जा चुका है।  

Mi 11 की कीमत लाॅन्च से पहले हुई लीक

कीमत 
बात करें कीमत की तो यूरोप मार्केट में Nokia 5.4 को €189 (करीब 16,900 रुपए) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। वहीं Nokia 3.4 की शुरुआती कीमत EUR 159 (करीब 13,700 रुपए) थी। भारतीय बाजार में इनकी कीमत इसी के आसपास हो सकती है। 

Nokia 5.4 स्पेसिफिकेशन्स 
यूरोप बाजार में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच HD+ LCD डिस्प्ले दी गई है। पावर बैकप के लिए इस फोन में 4000mAh की बैटरी मिलती है। वहीं सिक्योरिटी के लिए फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल सेंसर, दूसरा 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर शामिल है।

Oppo A15s का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च

वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया  है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित है। इसमें गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया गया है।

कमेंट करें
mV1fj