योजना: 2022 की शुरुआत में कथित तौर पर अपना फोन लॉन्च करेगी नथिंग

October 16th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लंदन स्थित उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड नथिंग कथित तौर पर अपने ईयर (1) ईयरबड्स की सफलता के बाद 2022 की शुरुआत में अपना फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। एक नए फोन के अलावा, नथिंग अपना पावर बैंक विकसित नहीं कर रहा है जिसे नथिंग पावर (1) कहा जाता है। एंड्रॉइड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार, पावर बैंक साल के अंत से पहले लॉन्च होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में फोन के प्रमुख स्पेक्स या फीचर्स के बारे में कोई विवरण शामिल नहीं है, इसके क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है। इस सप्ताह की शुरुआत में फर्म ने घोषणा की कि उसने रणनीतिक और निजी निवेशकों से 50 मिलियन डॉलर जुटाए हैं और अपने आगामी उत्पादों को शक्ति देने के लिए चिप-निर्माता क्वालकॉम के साथ सहयोग किया है।

स्टार्टअप ने कहा कि वह अपने पारिस्थितिकी तंत्र के हिस्से के रूप में नई उत्पाद श्रेणियों में ब्रांड के प्रवेश की तैयारी में अनुसंधान और विकास के लिए धन का उपयोग करेगा। नथिंग के संस्थापक कार्ल पेई ने कहा, हम नथिंग के अगले चरण के विकास को हासिल करने के लिए क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज और हमारे रणनीतिक निवेशकों के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं।

जीवी (पूर्व में गूगल वेंचर्स) और टोनी फेडेल (फ्यूचर शेप के प्रिंसिपल और आईपॉड के आविष्कारक), केसी नीस्टैट (यूट्यूब व्यक्तित्व और बेमे के सह-संस्थापक), केविन लिन (ट्विच के सह-संस्थापक) और स्टीव हफमैन (रेडिट के सह-संस्थापक और सीईओ) सहित अन्य निजी निवेशकों के समर्थन के साथ नथिंग निजी तौर पर आयोजित कंपनी है।

आईएएनएस