दैनिक भास्कर हिंदी: OnePlus 7T Pro McLaren Edition अब से ओपन सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

November 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी OnePlus ने बीते माह OnePlus 7T सीरीज के अगले हैंडसेट OnePlus 7T Pro को लॉन्च किया था। साथ ही कंपनी ने इसका McLaren Edition भी लॉन्च हुआ था। अब से यह स्पेशल एडिशन भारतीय बाजार में ओपन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। यह ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है।  

ब्रिटिश कारमेकर McLaren के साथ साझेदारी में लॉन्च किए गए OnePlus 7T Pro के McLaren Edition की कीमत 58,999 रुपए है। इस कीमत में 12GB रैम के साथ 256GB वाला वेरिएंट मिलेगा।

ऑफर्स
OnePlus 7T Pro McLaren Edition पर कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। Amazon India पर इसे नो कोस्ट EMI ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। हालांकि इसका लाभ केवल चुनिंदा कार्ड पर ही मिलेगा। इसके अलावा HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को इंस्टेंट 3,000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं HSBC बैंक कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

OnePlus 7T Pro McLaren Edition स्पेसिफिकेशन
OnePlus 7T Pro में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की फ्लूड AMOLED डिस्प्ले दी गई है। य​ह डिस्प्ले 3,120 x 1,440 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह HDR 10+ को भी सपोर्ट करती है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3D की सुरक्षा दी गई है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। इसमें ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। यह कैमरा लो लाइट में भी तस्वीर क्लिक कर सकता है।

जबकि सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे से भी HD क्वालिटी की वीडियो रिकार्ड की जा सकती है। वहीं इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। 

यह फोन एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स आपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है जो MIMO और 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है।  

इस फोन में 12GB की रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। पावर के लिए इस फोन में 4,085 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W की वार्प फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।