OnePlus का नया स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

OnePlus new smartphone will be launched today, see live streaming here
OnePlus का नया स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग
OnePlus का नया स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी OnePlus आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन में बड़ी डिस्प्ले के साथ शानदार कैमरा दिया जा सकता है। माना जा रहा कि यह फोन OnePlus 7T Pro है, जिसका टीजर हाल ही में Amazon पर जारी किया गया था। हालांकि कंपनी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

रिपोर्ट की मानें तो कंपनी 7T Pro का McLaren एडिशन भी लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि अब तक इस फोन से जुड़ी कई लीक जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

लाइव इवेंट
OnePlus के नए स्मार्टफोन को एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट शाम 4 बजे लंदन में आयोजित किया जाएगा। वहीं भारत में इस लॉन्च इवेंट को रात 8 बजे से लाइव देखा जा सकेगा। लॉन्च इवेंट को कंपनी ऑफिशल वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर लाइव दिखाएगी। 

OnePlus 7T Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन 
इस फोन में 6.67 इंच की QHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इसका रिफ्रेश रेट 90 गीगा हर्ट्ज होगा और यह HDR 10+ को सपोर्ट करेगी। 

इस फोन को 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन भी OnePlus 7T स्मार्टफोन Android बेस्ड Oxygen OS पर रन करेगा और इसमें भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

कैमरा की बात करें तो इस फोन में OnePlus 7T वाला कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4,085 mAh की बैटरी दी जा सकती है, इसके साथ Warp Charge 30T चार्जर मिल सकता है। सुरक्षा के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट दिया जा सकता है। 

   

Created On :   10 Oct 2019 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story