ईयरबड्स: पीट्रॉन बेसबड्स फ्यूट ईयरबड्स 13mm ड्राइवर्स और ट्रांसपैरेंट केस के साथ लॉन्च, जानें कीमत

June 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बजट ऑडियो और मोबाइल एक्सेसरीज़ निर्माता कंपनी पीट्रॉन (PTron) ने भारत में नया ईयरबड्स पेश किया है। कंपनी ने इसे Bassbuds Fute TWS नाम दिया है, जो कि प्रीमियम लुक और डिजाइन के साथ आते हैं। यह एक किफायती ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड हैं। PTron Bassbuds Fute न्वाइज कैंसिलेशन के साथ आते हैं। PTron Bassbuds Fute को ब्लैक और व्हाइट दो कलर में पेश किया गया है। 

बात करें कीमत की तो, PTron Bassbuds Fute को 999 रुपए के प्राइज टैग के साथ लॉन्च किया गया है। इस बड्स के साथ एक साल की वारंटी भी मिलेगी। इस डिवाइस को आप ई कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं ईयरबड्स की खासियत...

PTron Bassbuds Fute फीचर्स
PTron वायरलेस ऑडियो एक्सेसरी ट्रांसलूसेंट चार्जिंग केस में आता है, इसलिए ईयरबड्स केस के अंदर दिखाई देते हैं। कंपनी का दावा है कि Bassbuds Fute न्वाइज कैंसिलेशन और स्टीरियो ऑडियो को सपोर्ट करता है। PTron Bassbuds Fute में 13mm का पावरफुल ड्राइवर दिया गया है। नए वियरेबल में ड्यूल माइक्रोफोन (प्रत्येक ईयरबड पर एक) है जो बेहतर कॉलिंग अनुभव प्रदान करता है। ईयरबड का वजन केवल 3.7 ग्राम होता है।  

PTron Bassbuds Fute में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 है। बड्स के साथ इनबिल्ट माइक मिलेगा। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि महज एक घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा। इसके साथ कंपनी ने 25 घंटे के बैटरी बैकअप का दावा किया है। PTron Bassbuds Fute को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है।