comScore

Realme 5i आज पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Realme 5i आज पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) ने हाल ही में अपना नया हैंडसेट Realme 5i (रियलमी 5 आई) भारत में लॉन्च किया है। इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। भारत में इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसकी पहली सेल आज शुरु होगी। यह फोन एक्वा ब्लू और फोरेस्ट ग्रीन कलर विकल्प के साथ आता है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत, ऑफर्स और फीचर्स...

कीमत और ऑफर्स
Realme 5i की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर आज दोपहर 12 बजे से शुरु होगी। भारत में इसकी कीमत 8,999 रुपए रखी गई है। बात करें ऑफर्स की तो Realme ऑनलाइन स्टोर पर MobiKwik से पेमेंट करने पर 1,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दिया जाएगा। 

यहां 500 रुपए तक का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा Flipkart पर फोन की खरीददारी पर Jio ग्राहकों को 7,550 रुपए तक के लाभ मिलेंगे। 

स्पेसिफिकेशन
Realme 5i में मिनी वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1600 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 89 प्रतिशत है। इसकी स्क्रीन को गोरल्ला ग्लास 3+ की सुरक्षा दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में AI क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं दूसरा f/2.25 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस के अलावा तीसरा और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इसमें एक डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो लेंस है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में वेरियंट दो विकल्प 3GB रैम और 32GB स्टोरेज व 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिए गए हैं। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6.0.1 पर रन करता है। इसमें स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10 वॉट के चार्जर के साथ आती है। 

कमेंट करें
JUn1R