दैनिक भास्कर हिंदी: Realme Dizo Watch भारत में हुई लॉन्च, 3,499 रुपए में मिलेंगे शानदार फीचर्स

August 3rd, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी रियलमी (Realme) के सब ब्रांड डिजो (Dizo) ने भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। यह एक किफायती स्मार्टवॉच है, जिसे कंपनी ने Realme Dizo नाम दिया है। यह वॉच वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग के साथ आती है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर भी दिया गया है। वहीं कंपनी का दावा है कि इसमें दी गई बैटरी 12 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है। यह वॉच कार्बन ग्रे और सिल्वर कलर में उपलब्ध होगी।

बात करें कीमत की तो, Realme Dizo Watch को 3,499 रुपए की प्राइज टैग के साथ लॉन्च किया गया है। हालांकि लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसे 2,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे से होगी।  

5G Smartphone: 20 हजार रुपए से कम कीमत में आते हैं ये 5 स्मार्टफोन

Realme Dizo Watch: स्पेसिफिकेशन
Realme Dizo Watch में 1.4 इंच की TFT डिस्प्ले दी गई है, जो कि 320x320 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 600 निट्स और पिक्सेल डेंसिटी 323ppi है।

इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच में 24 घंटे हर्ट रेट मॉनिटरिंग वाला फीचर्स भी दिया गया है। इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जिनमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग आदि शामिल हैं। 

Micromax in 2b भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स और 5000mAh बैटरी

कनेक्टिविटी के लिए इस वॉच में ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है। इसके अलावा इसे Dizo Watch को Realme Link एप के जरिए आईओएस और एंड्रॉयड से कनेक्ट किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस वॉच में 315mAh की बैटरी दी गई है।

Video source:Tech Unboxing