Realme X2 Pro के Master Edition की पहली बिक्री आज, जानें लॉन्च ऑफर 

Realme X2 Pros Master Edition first sale today, know launch offer
Realme X2 Pro के Master Edition की पहली बिक्री आज, जानें लॉन्च ऑफर 
Realme X2 Pro के Master Edition की पहली बिक्री आज, जानें लॉन्च ऑफर 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले माह भारत में X2 Pro को लॉन्च किया था। इसके साथ ही कंपनी ने फोन का Master Edition भी लॉन्च किया था। अब इसका Red Brick और Concrete वेरिएंट आज भारत में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी जानकारी कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है। 

माधव सेठ ने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए​ लिखा है, कि Realme X2 Pro Master Edition आज रात 8.55 पर realme.com और Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। साथ ही यह भी स्पष्ट किया है कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में Realme X2 Pro का नया वेरिएंट भी लॉन्च करने वाली है, इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। 

कीमत 
आपको बता दें कि Realme X2 Pro के Master Edition एडिशन को कंपनी ने 12 RAM और 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 34,999 रुपए में लॉन्च किया है। Flipkart और Realme की वेबसाइट पर आज से शुरु होने वाली सेल के दौरान Jio सब्सक्राइबर्स को 11,500 रुपए तक के लाभ मिलेंगे।

Realme X2 Pro की स्पेसिफिकेशंस
इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच की फुल HD+ Super AMOLED अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले ड्यू ड्रॉप नॉच के साथ आती है जो 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 91.7 प्रतिशत है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 50W सुपर VOOC फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL Bright GW1 प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसमें दूसरा 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का प्रोट्रेट सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 कैमरा सेंसर दिया गया है।

यह फोन Android 9 Pie पर आधारित ColorOS 6.1 पर रन करता है। इस फोन में क्वॉलकैम स्नैपड्रैगन 855+ SoC दिया गया है। यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 7nm प्रोसेस पर बना है। गेमिंग के लिए इसमें कूलिंग सिस्टम के साथ HyperBoost 2.0 फीचर दिया है। इसके अलावा इसमें Touch Boost 2.0 भी दिया है, जो इसकी टच रिस्पॉन्सिवनेस को 35 प्रतिशत बढ़ा देता है।
 

Created On :   24 Dec 2019 6:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story