Redmi 7A स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

Redmi 7A स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिया है। यह फोन है Redmi 7A जो पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 6A का ही अपग्रेडेड वर्जन है। फिलहाल इस फोन को चीन में लॉन्च किया गया है, माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है। कंपनी ने इस फोन की स्पेसिफिकेशन जारी कर दी है, हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Xiaomi Redmi 7A में 5.45-इंच की IPS LCD HD डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1440 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल का AI कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें कई AI ब्यूटी कैमरा, AI बैकग्राउंड ब्लर जैसे फीचर्स के साथ AI फेस अनलॉक का सपोर्ट दिया गया है।

रैम/ रोम
कंपनी ने फिलहाल रैम और स्टोरेज क्षमता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। हालां​कि यह बताया गया है कि स्मार्टफोन की मेमोरी को कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Redmi 7A आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर रन करेगा। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है।

Created On :   24 May 2019 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story