comScore

Sale: Redmi 8A Dual आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जानें कीमत

Sale: Redmi 8A Dual आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Redmi (रेडमी) ने बीते दिनों अपना नया बजट फोन Redmi 8A Dual (रेडमी 8ए डुअल) लॉन्च किया था। आज यह फोन पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन की सेल दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर शुरू होगी। बता दें ​कि यह फोन Redmi 8A का अपडेट वर्जन है और यह 5,000mAh की बैटरी से लैस है।

यह स्मार्टफोन तीन रंगों मिडनाइट ग्रे, सी ब्लू और स्काई व्हाइट में उपलब्ध है। बात करें कीमत की तो भारतीय बाजार में Redmi 8A Dual को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 2GB रैम+ 32GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 6,499 रुपए और 3GB रैम + 32GB स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपए है। 

ऑनलाइन गेमिंग के लिए खास हैं ये 5 स्मार्टफोन, इन फीचर्स से हैं लैस

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Mi.com से इस फोन को खरदने पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर EMI का विकल्प मिलेगा। साथ ही आपको यहां 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। 

स्पेसिफिकेशन   
डिस्प्ले

Redmi 8A Dual में 6.2 इंच की HD LCD डिस्प्ले दी गई है, जो कि डॉट नॉच डिजाइन के साथ आती है। यह डिस्प्ले 720x1520 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए Redmi 8A Dual में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

रोम और प्रोसेसर
फोन में दी गई स्टोरेज को आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में क्वालकॉम स्नेप ड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है।

iQoo 3 स्मार्टफोन 25 फरवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

बैटरी और सुरक्षा
पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी की बात करें तो Redmi 8A डुअल वाई-फाई 802.11 b / g / n, ब्लूटूथ v4.20, और एक 3.5mm हेडफोन जैक को सपोर्ट करता है। इसमें चार्जिंग, जीपीएस और वाई-फाई डायरेक्ट के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

कमेंट करें
HLmwo