रेडमी ए1 प्लस भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Redmi A1 Plus launch in India, know price and features
रेडमी ए1 प्लस भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स
बजट स्मार्टफोन रेडमी ए1 प्लस भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने भारत में अपना नया बजट फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे ए1 प्लस नाम दिया है, जो कि Redmi A1 का अपग्रेडेड वर्जन है। यह फोन क्लीन यूआई एक्सपीरियंस के साथ आता है, स्मार्टफोन मेंस्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरियंस मिलेगा, हालांकि इसमें हैंडसेट में यूजर्स को MIUI नहीं मिलेगा। स्मार्टफोन को Flipkart, Mi.com और मी स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री 17 अक्टूबर से शुरू होगी। 

बात करें कीमत की तो, Redmi A1+ दो विकल्प में उपलब्ध होगा। इसके 2GB रैम+ 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपए व 3GB रैम+ 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपए रखी गई है। हालांकि, इसे 31 अक्टूबर तक इंट्रोडक्टरी ऑफर में क्रमश: 6,999 रुपए और 7,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन ब्लैक, लाइट ग्रीन और लाइट ब्लू कलर में  उपलब्ध है। 

Redmi A1+ स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.52-इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है, जो कि HD रेज्योलूशन और 400 Nits की ब्राइटनेस के साथ आती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें मुख्य कैमरा 8 मेगापिक्सल का मिलता है, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

इस स्मार्टफोन में क्वाड कोर CPU के साथ मीडियाटेक एमटी6761 हेलियो ए22 प्रोसेसर दिया गया है। फोन एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 
5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। सुरक्षा के लिए फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Created On :   15 Oct 2022 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story