दैनिक भास्कर हिंदी: Samsung Galaxy A51 जल्द होगा लॉन्च, मिल सकता है 48 MP कैमरा

November 18th, 2019

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपनी A सीरीज के तहत नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन Galaxy A51 है, जिसको लेकर लगातार लीक जानकारी सामने आ रही हैं। इस फोन को पिछले वर्ष लॉन्च हुए Galaxy A50 का अपग्रेडेड वेरिएंट माना जा रहा है।

इस फोन को हाल ही में Geekbench से सर्टिफिकेट मिल गया है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की ओर से इसके लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

मिल सकते हैं ये फीचर्स
Geekbench की लिस्टिंग के मुताबिक, यह फोन एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर से लैस होगा और एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन को 20 हजार रुपए के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

लीक रिपोर्ट की मानें तो यह फोन फोटोग्राफी के लिए खास होगा। जिसमें क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस फोन में 4000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के अनुसार रियर में प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस होगा। जबकि चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। 

बात करें डिस्प्ले की तो इसमें Galaxy A50 के समान ही 6.5 इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिल सकती है।