दैनिक भास्कर हिंदी: Samsung Galaxy A91 जल्द होगा लॉन्च, मिल सकते हैं ये फीचर्स

October 12th, 2019

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने इस वर्ष Galaxy A-सीरीज के तहत कई शानदार फोन मार्केट में उतारे हैं। जिन्हें यूजर्स का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। अब कंपनी इस सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन Samsung Galaxy A91 है, जिसकी कई लीक जानकारी सामने आई हैं। 

स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर
इस फोन को ऑनलाइन देखा गया है। इसका मॉडल SM-A915F बताया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन को वर्ष 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में 
45W सुपर फास्ट चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। 

ट्रिपल कैमरा
सैमसंग के इस नए फोन में 6.7 इंच की टॉप-नॉच डिजाइन वाली डिस्प्ले दी जाएगी। बात करें कैमरे की तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। उम्मीद है कि इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा, जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ आ सकता है। वहीं दूसरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। 

4500 एमएएच बैटरी
सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 10 के साथ आएगा। इस फोन को कंपनी 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। पावर के लिए इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।