टीवी: सैमसंग ने भारत में किफायती 4के नियो टीवी लॉन्च किया

June 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने सोमवार को भारत में क्रिस्टल 4के नियो टीवी लॉन्च किया जो डॉल्बी डिजिटल प्लस और अडेप्टिव साउंड टैक्नोलोजी के साथ आता है। नया क्रिस्टल 4के नियो टीवी 43 इंच के स्क्रीन वेरिएंट में उपलब्ध है जिसकी कीमत 35,990 रुपये है। क्रिस्टल तकनीक क्रिस्टल डिस्प्ले के साथ शार्प, क्रिस्प इमेज प्रदान करती है।

सैमसंग इंडिया के ऑनलाइन बिजनेस, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के वरिष्ठ निदेशक संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा, द क्रिस्टल 4के नियो टीवी अत्याधुनिक तकनीक और आकर्षक डिजाइन का एक आदर्श मिश्रण है जो एक इमर्सिव कंटेंट देखने के अनुभव के लिए बड़ी गहराई और गहरे कंट्रास्ट के साथ जीवंत रंग प्रदान करता है।

टीवी बेजल-लेस डिजाइन और एचडीआर10 प्लस डिस्प्ले के साथ आता है जो दृश्य के अनुसार रंग और कंट्रास्ट को बदलता है। इसमें गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा और बिक्सबी के साथ बिल्ट-इन कनेक्टिविटी है ताकि यूजर्स कंटेंट सर्च कर सकें, चैनल बदल सकें, वॉल्यूम एडजस्ट कर सकें, प्लेबैक को कंट्रोल कर सकें और अपनी आवाज से और भी बहुत कुछ कर सकें।

ऑटो गेम मोड और मोशन एक्ससेलरेटर फीचर्स गेमिंग अनुभव के लिए तेज फ्रेम ट्रांजिशन और कम लेटेंसी की अनुमति देते हैं। यह यूनिवर्सल गाइड के साथ आता है जो यूजर्स को भारत के लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप्स से क्यूरेट की गई कंटेंट की सूची में से अपनी पसंदीदा फिल्में और टीवी शो खोजने में मदद करता है।

पीसी मोड फीचर यूजर्स को टीवी को एक पर्सनल कंप्यूटर में बदलने की अनुमति देता है जो यूजर्स को दस्तावेज बनाने या क्लाउड से काम करने में सक्षम बनाता है। इसमें बड़ी स्क्रीन या विस्तारित स्क्रीन अनुभव के लिए इंटरनेट कनेक्शन के बिना वायरलेस स्क्रीन मिररिंग भी शामिल है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.