टीवी: Samsung की Serif TV अगले सप्ताह भारत में होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत

Samsung Serif TV will be launch in India next week, know likely price
टीवी: Samsung की Serif TV अगले सप्ताह भारत में होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत
टीवी: Samsung की Serif TV अगले सप्ताह भारत में होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung Electronics (सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स) भारतीय बाजार में अपनी प्रीमियम टीवी सीरीज The Serif (द सेरिफ) को लाने वाली है। इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है और यह अगले सप्ताह लॉन्च की जाएगी। इस टीवी में 4K QLED डिस्प्ले के साथ एयर प्ले 2 का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा इस सीरीज के स्मार्ट TV में एलेक्सा और बिक्सबी वॉयस असिस्टेंट भी दिया जा सकता है। 

हालांकि सैमसंग ने नई टीवी सीरिज के फीचर्स या लॉन्चिंग से जुड़ी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। संभावित कीमत की बात करें तो इस टीवी सीरीज की शुरुआती कीमत 85 हजार रुपए हो सकती है। 

Apple ने पेश किया watchOS 7 और iOS 14, मिलेंगे ये फीचर्स

संभावित फीचर्स
The Serif टीवी सीरीज को दो फ्रेंच डिजाइनर भाइयों रोहन और इरवान ने डिजाइन किया है। इस सीरीज के टीवी को यूनीक Unibody डिजाइन के साथ I शेप दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में एनएफसी तकनीक का सपोर्ट मिल सकता है।

चीनी ऐप की जगह अब कर सकते हैं इन सुरक्षित ऐप्स का इस्तेमाल

सूत्रों के हवाले से एजेंसी ने बताया है कि सैमसंग का ये टीवी वॉइस कंट्रोल को सपोर्ट करेगा, इसके लिए इसमें एलेक्सा और बिक्स्बी जैसे वॉइस असिस्टेंट इंटिग्रेटेड होंगे।  इस टीवी को यूजर्स अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकेंगे। जिसके बाद म्यूजिक व दूसरे कॉन्टेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं। कॉन्टेंट स्ट्रीम करने के लिए बस टीवी को फोन के ऊपर रखना होगा।

Created On :   24 Jun 2020 10:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story