तापसी पन्नू ने किया स्मार्ट वियरेबल्स का प्रचार

Taapsee Pannu promotes smart wearables
तापसी पन्नू ने किया स्मार्ट वियरेबल्स का प्रचार
नॉइज तापसी पन्नू ने किया स्मार्ट वियरेबल्स का प्रचार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में वियरेबल डिवाइसेज की मांग बढ़ रही है, और भारत से जुड़ा लाइफस्टाइल ब्रांड नॉइज धीरे-धीरे इस कैटेगरी में लीडर बनता जा रहा है। स्मार्ट वियरेबल कैटेगरी में अपने अगले कैंपेन को हेडलाइन करने के लिए ब्रांड ने अभिनेत्री तापसी पन्नू को अनुबंधित किया है। इस जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए, तापसी पन्नू ने कहा कि मुझे नॉइज की यात्रा का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। यह न केवल मेरे पेशे की मांग है, बल्कि मैं व्यक्तिगत रूप से एक कड़े फिटनेस चार्ट का भी पालन करती हूं।

मैं हर दिन नए फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास करती हूं। मैंने देखा है कि पहले से कहीं अधिक, लोग अब फिटनेस महत्व के बारे में जागरूक हैं। नॉइज की स्मार्टवॉच स्वास्थ्य पैटर्न के रूप में कार्य करती हैं जो लगातार मुझे अपने स्वस्थ्य से जुड़ने में मदद करती हैं।

नॉइज के सह-संस्थापक गौरव खत्री ने कहा कि नॉइजमेकर्स फिटनेस गैजेट्स की पेशकश करने की अपनी यात्रा में हम तापसी पन्नू का बोर्ड में स्वागत करते हुए उत्साहित हैं। हमारे उत्पादों को फिटनेस और जीवन शैली के प्रति उत्साही लोगों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है जो अपने दिल का शोर सुनते हैं और एक नया रास्ता बनाने का साहस करते हैं।

तापसी आज और कल को स्वस्थ बनाने के लिए पीढ़ियों को प्रेरित करने के हमारे ब्रांड के ²ष्टिकोण के मूल के साथ प्रतिध्वनित होती है। वह अपने पुरस्कार विजेता प्रदर्शन और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं से दिल जीत रही हैं। नॉइज की स्मार्टवॉच और तापसी, दोनों ही लोगों को हर दिन नई चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित करती हैं। उनके मजबूत व्यक्तित्व और अद्वितीय अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ, हम नॉइजमेकर्स के विश्वास को मजबूत करना चाहते हैं।

आईएएनएस

Created On :   23 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story