comScore

स्मार्टफोन: Tecno Spark 6 Air भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन: Tecno Spark 6 Air भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हॉन्ग-कॉन्ग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno (टेक्नो) ने भारतीय बाजार में नया हैंडसेट Spark 6 Air (स्पार्क 6 एयर) लॉन्च कर दिया है। यह एक लो बजट रेंज स्मार्टफोन है। इस फोन की खासियत इसमें दी गई पावरफुल बैटरी है, जो 6000mAh की है। बात करें कीमत की तो Tecno Spark 6 Air की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है। 

यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी पहली सेल 6 अगस्त को आयोजित की जाएगी। यह स्मार्टफोन को ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

Microsoft ने लॉन्च किया 'Family Safety' ऐप, अब पैरेंट्स बच्चों पर ऐसे रख सकेंगे नजर

Tecno Spark 6 Air
डिस्प्ले
Tecno Spark 6 Air में 7.0 इंच की डॉट नॉच HD+ डिस्प्ले दी गई है, इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90% है और आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर में कैमरे के साथ ड्यूल फ्रंट फ्लैश भी मिलता है।

रैम/ रोम/ प्रोसेसर
इस फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को 1TB तक का बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को Mediatek Helio A22 चिपसेट पर पेश किया गया है, जो 2GHz पर क्लॉक किया गया है।

Google Pixel 4A के 3 अगस्त को लॉन्च होने की संभावना

बैटरी और सुरक्षा
पावर बैकअप के लिए इस फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 743 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 31 घंटे की कॉलिंग, 21 घंटे की इंटरनेट सर्फिंग, 159 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 14 घंटे का गेमप्ले देने में सक्षम है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक 2.0 फीचर दिया गया है। 

कमेंट करें
WALT8