comScore

Vivo U20 भारत में 22 नवंबर को होगा लॉन्च, सामने आए स्पेसिफिकेशन

Vivo U20 भारत में 22 नवंबर को होगा लॉन्च, सामने आए स्पेसिफिकेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपनी U सीरीज के त​हत नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन Vivo U20 है, जिसे Vivo U10 का सक्सेजर माना जा रहा है। इस फोन को भारत में 22 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले Amazon India की लिस्टिंग में इसके स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं। 

संभावित कीमत
Amazon पर जारी किए गए टीजर से ये भी स्पष्ट होता है कि ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Amazon India पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 12,000 रुपए से कम हो सकती है। हालांकि कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कितना खास होगा ये फोन आइए जानते हैं।

लिस्टिंग के अनुसार स्पेसिफिकेशन
Amazon India की लिस्टिंग के अलावा इस फोन की डिजाइन और हैंड्स-ऑन फोटो भी ऑनलाइन सामने आए हैं। इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ होगी। डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 प्रतिशत है। वहीं इसके रियर पैनल पर फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Vivo U20 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। टीजर में कहा गया है कि Vivo U20 स्मार्टफोन यूजर्स को 273 घंटे का स्टैंडबाइ टाइम, 21 घंटे का इंस्टाग्राम यूसेज, 17 घंटे का फेसबुक यूसेज और 11 घंटे का यूट्यूब यूसेज देने में सक्षम है।

लीक रिपोर्ट
वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मिल सकता है।

इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675AIE प्रोसेसर दिया जा सकता है। कंपनी इससे पहले यही चिपसेट अपने Vivo V15 Pro और V17 Pro स्मार्टउफोन्स में भी दे चुकी है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 6GB तक की रैम और UFS 2.1 स्टोरेज मिल सकता है। 


 

कमेंट करें
Qpgxh