comScore

स्मार्टफोन: Vivo V19 भारत में 12 मई को होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

स्मार्टफोन: Vivo V19 भारत में 12 मई को होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) अपने नए हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह फोन V19 (वी19) है, जिसे पिछले महीने ही ग्लोबली लॉन्च किया गया है। वहीं अब 12 मई को इस फोन को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। आपको बता दें कि इस फोन को मार्च में भारत में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को टाल दिया था। 

हालांकि अब Vivo V19 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए कंपनी किसी भी कार्यक्रम का आयोजन नहीं करेगी और ना ही इस फोन का लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी 12 मई को इस स्मार्टफोन की कीमत को जारी करेगी।

ये हैं 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले टॉप 5 स्मार्टफोन, जानें इनकी खासियत

संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
संभावित फीचर्स की बात करें तो Vivo V19 में 6.44 इंच की AMOLED ड्यूल पंच- होल डिस्प्ले दी जा सकती है। जो कि फुल HD+ रेजॉल्यूशन देने में सक्षम होगी। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा मिलेगी। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा दिए जाने की उम्मीद है, जिसमें पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का बोकेह सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल+ 8 मेगापिक्सल के वाइड एंगल सेंसर्स दिए जा सकते हैं।

इसे स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज और 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन Android 10 पर आधारित FuntouchOS 10 के साथ आ सकता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। 

Aarogya Setu ऐप दुनिया के टॉप 10 ऐप्स की लिस्ट में हुआ शामिल

पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो कि 33W फ्लैश चार्ज 2.0 के साथ आ सकती है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। 

कमेंट करें
VTeim