Make in India के तहत Vivo Y19 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Vivo Y19 launched under Make in India, know price
Make in India के तहत Vivo Y19 हुआ लॉन्च, जानें कीमत
Make in India के तहत Vivo Y19 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo ने भारत में अपनी Y सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन है Vivo Y19, जो एक बजटफोन है। Vivo का कहना है कि Y19 को ‘Make in India’ के तहत लॉन्च किया गया है और इस स्मार्टफोन को कंपनी की ग्रेटर नोएडा फेसिलिटी में तैयार किया गया है। कितना खास है ये फोन आइए जानते हैं...

कीमत और उपलब्धता
बात करें कीमत की तो Vivo Y19 की कीमत 13,990 रुपए रखी गई है। ये स्मार्टफोन ग्राहकों को सिर्फ एक वेरिएंट 4GB/64GB में ही उपलब्ध होगा। यह फोन Magnetic Black और Spring White कलर में उपलब्ध होगा।

Y सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन्स की ही तरह अभी ये स्मार्टफोन भी केवल ऑफलाइन स्टोर्स पर ही उपलब्ध होगा। वहीं 20 नवंबर से Flipkart, Amazon India, Tata CLiQ और Vivo E-Store जैसे ऑनलाइन चैनल्स के जरिए भी खरीदा जा सकेगा। 

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Vivo Y19 में 6.53-इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिजाइन के साथ आती है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के अलावा दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और तीसरा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
स्मार्टफोन Android 9 Pie बेस्ड कंपनी के खुद के कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम Funtouch OS 9 पर रन करता है। इसमें ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P65 SoC प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वहीं सुरक्षा के लिए स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।


   
   

Created On :   19 Nov 2019 3:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story