स्मार्टवॉच एडिशन: वनप्लस ने लॉन्च किया वॉच 2 का Nordic Blue Edition, जानिए कीमत और फीचर्स

वनप्लस ने लॉन्च किया वॉच 2 का Nordic Blue Edition, जानिए कीमत और फीचर्स
  • इसे यूएस और यूरोप मार्केट में पेश किया गया है
  • वॉच 2 नॉर्डिक ब्लू एडिशन की कीमत 349 यूरो है
  • भारत लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी वन प्लस (OnePlus) ने वॉच 2 (Watch 2) का नया एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे नॉर्डिक ब्लू एडिशन (Nordic Blue Edition) नाम दिया है। फिलहाल, स्मार्टफोन निर्माता ने इसे यूएस और यूरोप मार्केट में उतारा है, कंपनी ने अभी तक स्मार्टवॉच के भारत लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही भारत में स्मार्टवॉच का नॉर्डिक ब्लू एडिशन लॉन्च कर सकती है।

बता दें कि, वनप्लस ने फरवरी में इस स्मार्टवॉच को ब्लैक स्टील और रेडियंट स्टील कलर ऑप्शन के साथ वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया था। बात करें कीमत की तो, नए वॉच 2 नॉर्डिक ब्लू एडिशन की प्राइज 349 यूरो है।

OnePlus Watch 2 Nordic Blue Edition की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 466 x 466 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। डिस्प्ले 600 nits तक मैक्सिमम ब्राइटनेस के साथ आती है। वहीं डिस्प्ले को 2.5D sapphire glass की सुरक्षा दी गई है।

यह स्मार्टवॉच Android 8.0 और इसके बाद के ओएस सपोर्ट के साथ आती है। इस वॉच में स्नैपड्रैगन W5 + BES 2700 प्रोसेसर दिया गया है। वॉच में 32GB स्टोरेज दी गई है। ब्लूटुथ कॉलिंग के लिए वॉच में माइक्रोफोन और स्पीकर दिए गए हैं।

इस वॉच में 100+ वर्कआउट मोड मिलते हैं। साथ ही इस वॉच में स्लीप ट्रैकिंग एनालिसिस फीचर मिलता है। पावर बैकअप के लिए इस वॉच में 500mAh बैटरी मिलती है। कंपनी के अनुसार, इसे स्मार्ट मोड में इसे 100 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं वॉच पानी से बचाव के लिए (5ATM / 50 Meters+ IP68) के साथ आती है।

Created On :   24 April 2024 7:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story