ओप्पो रेनो10 5जी टेलीफोटो कैमरे के साथ देता है शानदार पोर्ट्रेट फोटोग्राफी

ओप्पो रेनो10 5जी टेलीफोटो कैमरे के साथ देता है शानदार पोर्ट्रेट फोटोग्राफी
  • आइस ब्लू और सिल्वर ग्रे रंगों में उपलब्ध है
  • स्‍मार्टफोन बेहद ही हल्‍का और पकड़ने में भी आरामदायक है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत की अग्रणी ब्रांड ओप्पो ने शुक्रवार को 'रेनो10 5जी' बाजार में उतारा। 'रेनो10 5जी' की कीमत 32,999 रुपये में रखी गई है। हैंडसेट 27 जुलाई से ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर सुबह 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 'ओप्पो रेनो10 5जी' में एक अल्ट्रा-स्लिम बॉडी है जो 3डी कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आइस ब्लू और सिल्वर ग्रे रंगों में उपलब्ध है। यह स्‍मार्टफोन बेहद ही हल्‍का और पकड़ने में भी आरामदायक है।

'ओप्पो रेनो10 5जी' में 6.7 इंच की फुल एचडी प्‍लस 3डी कर्व्ड डिस्प्ले है। जिसमें 120हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। बॉर्डरलेस और इमर्सिव व्यूइंग अनुभव के लिए 93 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात दिया गया है। यह ड्रैगनट्रेल स्टार 2 डिस्प्ले और मजबूत पॉलीकार्बोनेट बैक के साथ आता है। इसमें रीयल साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आप डुअल स्टीरियो स्पीकर का भी मजा ले सकते है। 'ओप्पो रेनो10 5जी' एक पावरफुल कैमरा सिस्टम से लैस है।

'ओप्पो रेनो10 5जी' 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इस कैमरे से स्‍मार्टफोन यूजर्स बेहतरीन फोटो कैप्चर कर सकते हैं। चाहे वह पोर्ट्रेट शूट हो या वाइड-एंगल शॉट, यह सभी के लिए बेहतरीन विकल्‍प है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं 67 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ रेनो सीरीज में अब तक की सबसे बड़ी बैटरी है। जो डिवाइस को 47 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज कर देती है। जो यूजर्स ज्‍यादा उपयोग करते है उनके लिए 30 मिनट में 70 प्रतिशत तक चार्ज पर्याप्त है।

इसके अतिरिक्त ओप्पो का पुरस्कार विजेता बैटरी हेल्थ इंजन (बीएचई) चार्जिंग की लाइफ बढ़ाने के लिए निगरानी के माध्यम से करंट और वोल्टेज को नियंत्रित करता है। यह सुनिश्चित करता है कि हैंडसेट की बैटरी 1,600 चार्ज के बाद भी चार वर्षों तक चलने के लिए 80 प्रतिशत तक बनी रहे। ' रेनो10 5जी' मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 एसओसी प्रोसेसर से लैस है। यह 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेजके साथ आता है। उपभोक्‍ता इसे 8जीबी तक बढ़ा सकतेे हैं। कूलिंग के लिए इसमें 'टी19' की परत ग्रेफाइट का उपयोग किया गया है। ' रेनो10' पर ओप्पो का डायनामिक कंप्यूटिंग इंजन पिछली पीढ़ी की तुलना में ऐप खोलने की गति को 12 प्रतिशत बढ़ा देता है।

इसके अलावा यह 48 महीने की फ्लुएंसी रेटिंग के साथ आता है जो चारसाल के बाद भी एक नए फोन की तरह सुचारू रूप से काम करेगा। 'ओप्पो रेनो10 5जी' एक इंफ्रारेड रिमोट-कंट्रोल ऐप के साथ आता है जो आपको टीवी, एसी और सेट-टॉप बॉक्स जैसे घरेलू उपकरणों को दूर से नियंत्रित करने की सुविधा देता है। अपने मल्टी-स्क्रीन कनेक्ट फीचर के साथ, 'रेनो10 5जी' को पीसी या टैबलेट जैसे अन्य उपकरणों से जोड़ा जा सकता है, जिससे उपयोगकर्ता एक साथ कई स्क्रीन पर काम कर सकते हैं। इसका स्मार्ट ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले उपयोगकर्ताओं को स्विगी और ज़ोमैटो जैसे खाद्य वितरण ऐप्स पर अपडेट देखने और यहां तक कि फोन को अनलॉक किए बिना स्पॉटिफाई पर संगीत को नियंत्रित करने की सुविधा देता है।

'रेनो10 5जी' दो साल के ओएस अपडेट और तीन साल के सुरक्षा अपडेट को सपोर्ट करता है। एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक और एसबीआई कार्ड का उपयोग कर ग्राहक फ्लिपकार्ट और ओप्पो स्टोर्स पर 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट ले सकते है। इसके अतिरिक्त, प्रमुख बैंक कार्डधारक 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स से 10 प्रतिशत तक कैशबैक और एसबीआई, कोटक बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड और एयू स्मॉल फाइनेंस जैसे प्रमुख बैंकों से 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।वे उपभोक्ता ऋण भागीदारों, टीवीएस क्रेडिट, एचडीबी फाइनेंशियल और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक से 3,000 रुपये तक का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, ग्राहक प्रमुख फाइनेंसरों से 'जीरो डाउन पेमेंट' योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं। ओप्पो के ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन 4,000 रुपये तक का एक्सचेंज प्‍लस लॉयल्टी बोनस प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी के अनुसार, "उपयोगकर्ता माय ओप्पो के माध्यम से 3 महीने तक यूट्यूब प्रीमियम और गूगल वन के निःशुल्क परीक्षण का आनंद ले सकते हैं।" ओप्पो के प्रीमियम सेवा प्रस्ताव के तहत, विशेषज्ञों की एक टीम 24 घंटों के भीतर सभी तरह की समस्‍याओं का समाधान करेगी। इसमें कहा गया है, "शिकायत के 72 घंटों के भीतर समस्याओं के समाधान के साथ 13,000 प्‍लस पिन कोड पर मुफ्त पिक और ड्रॉप सुविधा उपलब्ध है।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 July 2023 2:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story