ईयरबड्स: Redmi Buds 5A भारत में लॉन्च, 10 मिनट के चार्ज पर मिलेगा 90 मिनट प्लेबैक टाइम

Redmi Buds 5A भारत में लॉन्च, 10 मिनट के चार्ज पर मिलेगा 90 मिनट प्लेबैक टाइम
  • इनमें 12mm डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं
  • 25dB ANC और ट्रांसपैरेंसी मोड दिया गया है
  • ईयरबड्स की कीमत 1499 रुपए रखी गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने अपने नए टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को भारतीय ग्राहकों के लिए पेश ​कर दिया है। कंपनी ने रेडमी बड्स 5ए (Redmi Buds 5A) को लॉन्च किया है। इनमें 12mm डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा ये ईयरबड्स 25dB ANC और ट्रांसपैरेंसी मोड जैसे फीचर से लैस हैं। बड्स के लिए Xiaomi Earbuds App के साथ कस्टमाइजेशन और अपडेट सेटिंग भी की जा सकती है। आइए जानते हैं इन ईयरबड्स की फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत...

Redmi Buds 5A की कीमत और उपलब्धता

शाओमी ने इन ईयरबड्स को 1499 रुपए की कीमत के साथ बाजार में उतारा है। Redmi Buds 5A को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स को 29 अप्रैल 2024 से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीदा जा सकेगा।

Redmi Buds 5A की स्पेसिफिकेशन

Buds 5A में कंफर्टेबल और सिक्योर फिट के लिए स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ एर्गोनोमिक इन-ईयर डिजाइन दिया गया है। इन ईयबड्स में 12mm डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। बड्स में 2kHz पर 25dB तक एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन फीचर है जो सभी के लिए ANC प्रदान करता है। TWS ईयरफोन 60ms लो लेटेंसी मोड का सपोर्ट करते हैं।

इनमें ट्रांसपैरेंसी मोड और बेहतर टच कंट्रोल मिलता है। ईयरबड्स में Google फास्ट पेयर के जरिए क्विक कनेक्टिविटी मिलती है। इसके अलावा क्लियर वॉइस कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ 5.4 के साथ AI ENC फीचर मिलता है। ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं, जबकि केस के लिए IP54 रेटिंग दी गई है।

बैटरी बैकअप के लिए ईयरबड्स के चार्जिंग केस में 440mAh बैटरी दी गई है। इन्हें ANC बंद होने पर कुल 30 घंटे तक और ANC चालू रहने पर 23 घंटे तक यूज किया जा सकता है। जबकि, फास्ट चार्जिंग के जरिए सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के साथ 90 मिनट तक का प्लेटाइम मिलता है।इनके प्रत्येक बड्स में 34mAh बैटरी है जो कि 5 घंटे तक चल सकती है।

Created On :   24 April 2024 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story