सितंबर में 83 इंच का ओएलईडी टीवी लॉन्च कर सकता सैमसंग

सितंबर में 83 इंच का ओएलईडी टीवी लॉन्च कर सकता सैमसंग
Samsung may launch 83-inch OLED TV in September
डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। सैमसंग इस साल सितंबर में 83 इंच का ओएलईडी टीवी लॉन्च कर सकता है। सैम मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, नए टीवी में एलजी डिस्प्ले से डब्ल्यूआरबीबी ओएलईडी पैनल दिए जाने की उम्मीद है। अपने अपकमिंग टीवी (केक्यू83एससी90ए) के लिए कंपनी ने नेशनल रेडियो रिसर्च इंस्टीट्यूट में कंपैटिबिलिटी रजिस्ट्रेशन पूरा कर लिया है। प्रसारण और संचार उपकरण, जैसे टीवी का, मैन्युफैक्चर, मार्किट और इंपोर्ट करने के लिए कंपैटिबिलिटी रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता होती है।

इस प्रक्रिया के समाप्त होने के तीन महीने बाद एक प्रोडक्ट आमतौर पर अपनी शुरूआत करता है। केवल एलजी डिस्प्ले वर्तमान में 83 इंच के ओएलईडी पैनल का उत्पादन करता है, और एलजी और सोनी के टीवी उनका उपयोग करते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग बाजार में 83 इंच के ओएलईडी टीवी लाने वाला तीसरा ब्रांड होगा।

इस बीच, इस महीने की शुरूआत में, दक्षिण कोरियाई फर्म ने अपनी नई ओएलईडी टीवी रेंज लॉन्च करने की घोषणा की थी जो भारत में न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर 4,000 के साथ आती है। नए टीवी इंटेलिजेंट आईकम्फर्ट मोड के साथ आते हैं जो आसपास की रोशनी के अनुसार ब्राइटनेस लेवल को एडजस्ट करता है, और इसमें 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट भी है। इसके अलावा, नई रेंज में वायरलेस डॉल्बी एटमॉस और ओटीएस प्लस साउंड है, जो स्क्रीन पर ऑब्जेक्ट को फॉलो करती है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Jun 2023 9:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story