व्यूसोनिक ने ओएमएनआई वीएक्स28 सीरीज के 180 हर्ट्ज गेमिंग मॉनिटर का किया अनावरण

व्यूसोनिक ने ओएमएनआई वीएक्स28 सीरीज के 180 हर्ट्ज गेमिंग मॉनिटर का किया अनावरण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विजुअल सॉल्यूशंस के लीडिंग ग्लोबल प्रोवाइडर व्यूसोनिक ने शुक्रवार को भारत में अमेजन प्राइम डे पर ट्रिपल-सर्टिफाइड एंटी-टियरिंग टेक्नोलॉजी के साथ ओएमएनआई वीएक्स28 गेमिंग मॉनिटर की एक नई लाइनअप का अनावरण किया। गेमिंग मॉनिटर एफएचडी या क्यूएचडी फास्ट आईपीएस डिस्प्ले का विकल्प भी प्रदान करते हैं। डिस्प्ले कई एडवांस फीचर से सुसज्जित है, जिनमें एएमडी फ्रीसिंक प्रीमियम और वीईएसए-सर्टिफाइड एंटी-टियरिंग और एंटी-ब्लर टेक्नोलॉजी के साथ-साथ एक ब्लू लाइट फिल्टर भी शामिल है।

व्यूसोनिक इंडिया के डायरेक्टर सेल्स एंड मार्केटिंग संजॉय भट्टाचार्य ने कहा, "हमने व्यूसोनिक की ओएमएनआई गेमिंग प्रोडक्ट लाइन डेवलप की है, जो बहुमुखी और बहुक्रियाशील दोनों है। हमने ओएमएनआई वीएक्स28 सीरीज में स्मूथ गेमिंग, प्रोडक्टिव वर्क और पूरे दिन आंखों की देखभाल के लिए जरुरी फीचर्स को एकीकृत किया है। इस प्रोडक्ट लाइन के साथ, कंज्यूमर अपने पूरे वर्क डे में कंफर्ट और प्रोडक्टिविटी बनाए रखते हुए हाई-रिज़ॉल्यूशन गेमिंग एक्सपीरियंस का आनंद ले सकते हैं।"

इसके अलावा, गेमिंग मॉनिटर के लेटेस्ट एडिशन को एएमडी फ्रीसिंक प्रीमियम, वीईएसए (वीडियो इलेक्ट्रॉनिक्स स्टैंडर्ड एसोसिएशन) एडेप्टिव सिंक और वीईएसए क्लीयरएमआर द्वारा अप्रूव्ड किया गया है, जो गेमर्स को इमर्सिव एक्सपीरियंस देता है। स्मूथ ब्लर-फ्री ग्राफिक्स लेटेस्ट गेम और फिल्मों, खास तौर से एफपीएस (फर्स्ट-पर्सन शूटिंग) गेम और आरपीजी (रोल-प्लेइंग गेम) को ज्यादा नेचुरल बनाता है।

ओएमएनआई वीएक्स28 मॉनिटर की ताजा दर 180 हर्ट्ज तक है, और सुपर-फास्ट 0.5 एमएस (एमपीआरटी) प्रतिक्रिया समय है, जो मोशन ब्लर और स्मियरिंग को कम करता है, जिससे बिना रूके पिक्सेल ट्रांसजिशन सुनिश्चित होता है। इन-प्लेन स्विचिंग (आईपीएस) पैनल हर एंगल से एक्यूरेसी और ब्राइटनेस सुनिश्चित करते हुए वास्तविक कलर परफॉर्मेंस प्रदान करते हैं। इसके अलावा, लेटेस्ट एचडीआर10 द्वारा पेश किया गया गामा समायोजन पर इमेज क्लेरिटी का एक नया लेवल और कंट्रास्ट और वाइब्रेंट कलर्स के साथ ज्यादा डिटेल्स प्रदान करता है।

न्यूनतम डिज़ाइन के साथ, नए मॉनिटर का एर्गोनोमिक डिजाइन यूजर्स को डिस्प्ले की ऊंचाई को समायोजित करने, इसे पीछे या आगे झुकाने, विजन के लिए घुमाने, या इसे बिल्कुल नए पर्सपेक्टिव के लिए रोटेट करने की अनुमति देता है।नए गेमिंग मॉनिटर 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर दो आकार 24-इंच और 27-इंच में आते हैं और यह अमेजन और एमडीकंप्यूटर पर उपलब्ध होंगे। अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान सभी कार्ड ऑफर के साथ मॉनिटर का स्पेशल प्राइस भी होगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 July 2023 6:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story