हॉकी: अर्जेंटीना ने प्रो लीग सीजन 5 की सफल शुरुआत की

अर्जेंटीना ने प्रो लीग सीजन 5 की सफल शुरुआत की
मुकाबला शूटआउट में गया जहां अर्जेंटीना ने 2-1 से जीत हासिल की

डिजिटल डेस्क, सैंटियागो। एफआईएच प्रो लीग 2023-24 सीज़न की शुरुआत में दो अत्यधिक प्रतिस्पर्धी मैचों में अर्जेंटीना की महिला और पुरुष टीमों ने सैंटियागो डेल एस्टेरो में ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ अनुकूल परिणाम हासिल किए। महिलाओं के मैच में जहां दोनों गोलकीपर शानदार फॉर्म में थे। निर्धारित समय कोई भी टीम स्कोर नहीं कर पाई। इसके बाद मुकाबला शूटआउट में गया जहां अर्जेंटीना ने 2-1 से जीत हासिल की।

फिर पुरुषों के मैच में अगस्टिन मैज़िली और टॉमस डोमेन के दो विश्व स्तरीय फिनिश ने अर्जेंटीना को 2-1 से जीत और ग्रेट ब्रिटेन पर अधिकतम अंक दिलाए। अर्जेंटीना के लिए मैज़िली अगस्टिन (11') और डोमिन टॉमस (41') ने गोल किया जबकि ग्रेट ब्रिटेन के लिए सैम वार्ड (60') ने फुल टाइम बजर के अंतिम क्षणों पर टीम का एकमात्र गोल दागा।

प्लेयर ऑफ़ द मैच डोमिन टॉमस ने कहा, "वह जीत हमारे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण थी। सीजन का पहला मैच होने के नाते हमारा लक्ष्य शीर्ष चार में रहना है। इसलिएस हमारी योजना पूरे मैच में 100 प्रतिशत खेलने की थी और हम परिणाम से खुश हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Dec 2023 11:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story