दबंग दिल्ली के मंजीत बोले, टीवी पर प्रदीप नरवाल को देखकर लीग में खेलने की प्रेरणा मिली

PKL: Dabang Delhis Manjeet said, watching Pradeep Narwal on TV inspired him to play in the league
दबंग दिल्ली के मंजीत बोले, टीवी पर प्रदीप नरवाल को देखकर लीग में खेलने की प्रेरणा मिली
पीकेएल दबंग दिल्ली के मंजीत बोले, टीवी पर प्रदीप नरवाल को देखकर लीग में खेलने की प्रेरणा मिली

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। रेडर मंजीत के लिए एक बड़ा सपना तब साकार हुआ, जब उन्होंने पिछले सीजन में विवो प्रो कबड्डी लीग में पहली बार मैट पर कदम रखा था। दबंग दिल्ली केसी टीम में, मंजीत ने सीजन 8 में 5 मैचों में 11 अंक बनाए। हालांकि, वह सीजन 9 में दिल्ली के लिए 9 मैचों में 47 अंकों के साथ मुख्य रेडर बन गए हैं।

खेल से उनका परिचय कैसे हुआ, इस बारे में बात करते हुए मंजीत ने कहा, मेरे पिता एक अच्छे कबड्डी खिलाड़ी थे, इसलिए उन्होंने मुझे इस खेल से परिचित कराया। मैंने अपने गांव - रिंधना (हरियाणा) में खेल खेलना शुरू किया। जब हमने प्रदीप नरवाल को विवो प्रो कबड्डी लीग में खेलते देखा, जो मेरे गांव से हैं, तो हमें टूर्नामेंट में खेलने के लिए प्रेरणा मिली। इसलिए, मैंने कड़ी मेहनत की, आवश्यक प्रदर्शन किया और इस मुकाम तक पहुंचा।

मंजीत ने यह भी कहा कि उन्होंने हमेशा स्टार रेडर नवीन कुमार के साथ खेलने का सपना देखा है, मैंने हमेशा नवीन भैया के साथ खेलने का सपना देखा है और मैं उन्हें बचपन के दिनों से जानता हूं। उनके साथ खेलना बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने हमें बिना किसी दबाव के स्वतंत्र रूप से खेलने के लिए कहा है। उन्होंने हमें यह भी बताया है कि टीम में हर खिलाड़ी कप्तान होता है।

रेडर ने व्यक्त किया कि विवो प्रो कबड्डी लीग में खेलना शुरू करने के बाद से बहुत कुछ बदल गया है, वीवो प्रो कबड्डी लीग में खेलना वाकई बहुत अच्छा लगता है। इस टूर्नामेंट में खेलने का सपना हर किसी का होता है। जब से मैंने यह टूर्नामेंट खेलना शुरू किया है, तब से काफी कुछ बदल गया है। यहां समय बिताने के बाद खिलाड़ी की पर्सनैलिटी बदल जाती है। जब मैं वीवो पीकेएल के माहौल में पहली बार खेला, तो मैं थोड़ा नर्वस था, लेकिन अब मुझे इसकी आदत हो गई है।

मंगलवार को मैच:

लगातार चार हार का सामना करने के बाद दबंग दिल्ली केसी जीत दर्ज करने के लिए बेताब होगी। हालांकि, उन्हें पुनेरी पलटन के रेडर असलम इनामदार और मोहित गोयत से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।

इस बीच, बेंगलुरू बुल्स हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ने पर अपने शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे। हालांकि हरियाणा के रेडर मंजीत और मीतू शर्मा शानदार फॉर्म में हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story