15 अगस्त पर यूनिक और स्टाइलिश लगने के लिए तिरंगा कलर में करें आईमेकप, यहां रहे आईडियाज

15 अगस्त पर यूनिक और स्टाइलिश लगने के लिए तिरंगा कलर में करें आईमेकप, यहां रहे आईडियाज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्कूलों कॉलेजों से लेकर पूरे देश में इंडिपेंडेंस डे मनाने की तैयारियां शुरू हो गई है। महिलाएं हर त्यौहार में खुद को फैशन ट्रेंड के साथ अपटूडेट रखती हैं। वे हर त्यौहार पर अपने स्टाइल को मेंनटेन करके रखाना पसंद सकती हैं। वे हर त्यौहार पर खुद को सबसे यूनिक और स्टाइलिश लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। अगर आप भी 15 अगस्त के दिन कुछ यूनिक करने का सोच रही हैं तो आप तिरंगा कलर के साथ आईमेकप कर सकती हैं हम आपको आज कुछ ट्रेंडी ट्राई कलर आईमेकप बताने जा रहें हैं। जिसको करके आप इंडिपेंडेंस डे पर ट्रेंडी लग सकती हैं।

आप तिरंगे के तीन रंगों के साथ घर पर आईमेकप कर सकती हैं। इससे आपकी आंखे बेहद ही सुंदर लगेगी। और आप सबसे हटके नजर आएंगी।

आप ट्राई कलर शीमर का भी उपयोग कर सकती हैं ये दिखने में बेहद ही सुंदर लगता है। ये दूर से ही हाई लाइट हो जाता है। अगर आप रात में किसी प्रोग्राम में जा रही हैं तो ये आपके लिए बेस्ट होगा।

ग्लीटर आइ लाइनर का प्रयोग करके भी आंखो को सजा सकती है। इसे लगाना भी काफी आसान होता है। ये दिखने में बेहद ही यूनिक और ट्रेंडी लगता है।

अगर आप केसरिया रंग के आउटफिट को केरी कर रही हैं तो आप ग्रीन शेड को व्हाइट टच दे कर आंखो को सजा सकती है।

आप आंखो पर तिरंगा बना कर भी आईमेकप कर सकती हैं। ये दिखने में बेहद ही सुंदर लगता है और आप आसानी से इसे क्रिएट कर सकती हैं।

आप आईमेकप में तिरंगा को क्रिएट करने के लिए नीले रंग के आईलेसेस का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। आई आर्क पर आप तिंरगा बना सकती हैं और ऐसा लुक ट्राई कर सकती हैं

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   7 Aug 2023 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story