दिल्ली में 2 साल के बच्चे की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत

2-year-old boy crushed to death by tractor in Delhi
दिल्ली में 2 साल के बच्चे की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत
नई दिल्ली दिल्ली में 2 साल के बच्चे की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की खड्डा कॉलोनी में गुरुवार शाम एक दुखद घटना में एक दो साल के बच्चे की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, अपोलो अस्पताल से आरव नाम के दो साल के बच्चे के मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) को लेकर एक कॉल आई थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस की एक टीम ने तब एमएलसी रिपोर्ट एकत्र की, जिसमें पता चला कि डॉक्टर ने देखा कि आरव को गुरुवार शाम करीब 7:30 बजे ट्रैक्टर से कुचल दिया गया था।

अधिकारी ने कहा, घटना स्थल का निरीक्षण करने के लिए एक क्राइम टीम को बुलाया गया था। शिकायतकर्ता और आरव के पिता दीपक बघेल का बयान दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता के बयान, एमएलसी के अवलोकन और घटना की परिस्थितियों के आधार पर कालिंदी कुंज पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा, वाहन को जब्त कर लिया गया है और आरोपी मुस्तकीम (25) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 April 2023 8:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story