लिफ्ट देकर लूटने का आरोपी आजादनगर से गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली लिफ्ट देकर लूटने का आरोपी आजादनगर से गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलिस ने दिल्ली के ईस्ट आजादनगर इलाके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो लिफ्ट देकर लोगों को लूटता था। आरोपी की पहचान शाहदरा इलाके के गौतम दिवाकर (40) के रूप में हुई है। उसे दो मामलों में भगोड़ा भी घोषित किया गया था और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार था।

दिवाकर पहले भी शहर भर में दर्ज पांच आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया था। पुलिस के मुताबिक, 6 जनवरी को जब शिकायतकर्ता कश्मीरी गेट के पास जीपीओ बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहा था, दिवाकर ने अपने साथी पंकज और साजन के साथ उसे लिफ्ट की पेशकश की।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) रवींद्र सिंह यादव ने कहा, उन्होंने उसे अपनी वैगन-आर कार में बदरपुर छोड़ने का आश्वासन दिया। शिकायतकर्ता ने लिफ्ट ले ली। कुछ दूर जाने के बाद तीनों आरोपियों ने उससे 75,000 रुपये लूट लिए। जांच के दौरान पुलिस को दिवाकर के बारे में जानकारी मिली, जो वर्तमान में शाहदरा इलाके के पूर्वी आजाद नगर में कहीं रहता है। यादव ने कहा, एक जाल बिछाया गया और दिवाकर को पकड़ लिया गया। वह नशे का आदी है और शाहदरा में पेपर शीट लोड-अनलोड करने वाले मजदूर के रूप में काम करता है। बुरे लोगों के संपर्क में आकर बिना मेहनत के पैसा कमाने और अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए उसने अपराध करना शुरू कर दिया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 April 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story