श्रीकांत त्यागी के बाद नोएडा में नशे में धुत गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

After Shrikant Tyagi, video of a drunk woman abusing in Noida goes viral, police arrested
श्रीकांत त्यागी के बाद नोएडा में नशे में धुत गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
महिला ने किया हंगामा श्रीकांत त्यागी के बाद नोएडा में नशे में धुत गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
हाईलाइट
  • महिला को पुलिस कस्टडी में लिया गया
  • सोशल मीडिया पर लोग महिला के इस कृत्य पर निंदा कर कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नोएडा में हाल ही में महिला के साथ गाली-गलौज करने के आरोपी श्रीकांत शर्मा का मामला शांत ही नहीं हुआ कि एक वायरल वीडियो में वहीं की हाईटेक सोसाइटी में रहने वाली महिला एक गार्ड के से अभद्रता करती हुई दिखाई दे रही है। महिला गार्ड के गंदी-गंदी गालियां भी दे रही है और उससे धक्क-मुक्की भी करती नजर आ रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महिला के इस कृत्य पर निंदा कर कर रहे हैं। हालांकि, नोएडा सेक्टर-126 पुलिस ने आरोपी महिला भाव्या रॉय के वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आईपीसी की धारा 153A, 323, 504, 506 व 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

गेट खोलने में देरी पर भड़की महिला

बताया जा रहा है कि गार्ड की बस इतनी सी गलती थी कि वह गेट खोलने में थोड़ी सी देरी कर दी। इसी बात को लेकर कथित तौर पर नशे में धुत महिला आगबबूला हो गई और गार्ड पर अभद्र शब्दों की बौछार लगा दी। यहां तक कि वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी महिला गार्ड को कई बार धक्का देने का भी प्रयास की।

वहीं दूसरा गार्ड जब समझाने का प्रयास करता है तो उसे भी धक्का देने का प्रयास करती है। नशे में धुत महिला के इन कारनामों का वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। नोएडा पुलिस एक्शन में आ गई और महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पूरी सोसायटी गार्ड के साथ है

सोसायटी के ट्रेजरार अंशु गुप्ता के मुताबिक, महिला हाल ही में सोसायटी में रहने आई है। उन्होंने कहा कि गार्ड के साथ महिला ने काफी अभद्रता की है। हमने सोसायटी की तरफ से पुलिस को शिकायत दी है। सोसायटी के सभी लोग गार्ड के साथ हैं।

महिला को पुलिस कस्टडी में लिया गया

वायरल वीडियो में आरोपी महिला पूरी दबंगई पर उतर आई और गार्ड को अश्लील गालियां देने लगी। यहां तक कि बीच बचाव में आए दूसरे गार्ड से धक्का-मुक्की करने का प्रयास की। महिला के इस व्यवहार पर सोशल मीडिया पर यूजर्स आलोचना कर रहे हैं और सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि, पीड़ित गार्ड की लिखित शिकायत पर महिला के खिलाफ नोएडा पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है और जाचं शुरू कर दी है।

इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कड़ी आपत्ति जताई है और अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर सख्त कार्रवाई की मांग की हैं। उन्होंने लिखा कि ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली-गलौज कर रही है। ये घटियापर है। नोएडा पुलिस इस पर सख्त कार्यवाही बहुत जरूरी है।

नोएडा में श्रीकांत त्यागी का वीडियो हुआ था वायरल

गौरतलब है कि हाल ही में कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। हालांकि हरकत लगभग ऐसी ही थी लेकिन किरदार बदला था। बीते 5 अगस्त को सोसायटी की एक महिला के साथ श्रीकांत त्यागी ने महिला को गालीगलौज के साथ धमकी दी थी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया था लेकिन आरोपी कई दिनों तक फरार था, जिसके बाद पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। हालांकि कुछ दिन बाद श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। 

Created On :   21 Aug 2022 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story