जनता के सामने भाजपा और बसपा का सच उजागर : अखिलेश

BJP and BSP reveal the truth to the public: Akhilesh
जनता के सामने भाजपा और बसपा का सच उजागर : अखिलेश
जनता के सामने भाजपा और बसपा का सच उजागर : अखिलेश
हाईलाइट
  • जनता के सामने भाजपा और बसपा का सच उजागर : अखिलेश

लखनऊ, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर हमला बोला और कहा कि हम जनता के सामने भाजपा तथा बसपा का सच उजागर करने में सफल रहे हैं।

अखिलेश यादव लखनऊ में शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित कर थे। उन्होंने कहा कि हमने निर्दलीय को समर्थन देकर बड़ा मामला जनता के सामने खोल दिया। यादव ने कहा कि हम जनता के सामने भाजपा तथा बसपा का सच उजागर करने में सफल रहे हैं। अब तो साबित हो गया है कि बसपा ही भाजपा की बी टीम है।

सपा प्रमुख ने कहा कि जो लोग भाजपा के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं। उनका पदार्फाश होना जरूरी था, इसीलिए सपा ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया। हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए यह कहीं पर भी किसी के गठबंधन कर सकती है। हमने तो यहां निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया, लेकिन बाद में उसका पर्चा ही खारिज हो गया है।

अखिलेश ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल जी को, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं। लोगों का रोजगार छिन गया है, नौकरी चली गई है और किसान एमएसपी के लिए परेशान है। हम संकल्प ले रहे हैं कि देश का जो डेवलपमेंट छूटा है उसका विकास करेंगे।

वीकेटी/वीएवी

Created On :   31 Oct 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story