comScore

करुणानिधि की हालत में सुधार, प्रार्थना और दुआओं का दौर जारी

July 30th, 2018 18:33 IST

हाईलाइट

  • डीएमके प्रमुख और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि के सेहत में सुधार हो रहा है।
  • कावेरी अस्पताल ने रात 9.50 पर बुलेटिन जारी कर बताया कि एक्टिव मेडिकल सपोर्ट के बाद अब उनके स्वास्थ्य में सुधार है।
  • करुणानिधि का हालचाल जानने के लिए अस्पताल में नेताओं का तांता लगा हुआ है।

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। डीएमके प्रमुख और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि की सेहत में सुधार हो रहा है। इलाज के दौरन करुणानिधि की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके चलते कई बड़े नेता लगातार उनकी सेहत की जानकारी ले रहे हैं और उन्हे देखने भी पहुंचे। वहीं करुणानिधि की सेहत में जारी उतार चढ़ाव के चलते उनके सैकड़ों समर्थक अस्पताल के पास जमा हैं। द्रमुक नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ए राजा ने अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान ना दिया जाए, करुणानिधि का इलाज ICU में जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री की सेहत में सुधार के लिए पूरे राज्य में  प्रार्थना और दुआएं की जा रही हैं। 

अस्पताल के पास पुुलिस बल तैनात
करुणानिधि की सेहत में गिरावट आने की खबर फैलने के बाद से ही लगातार उनके समर्थकों का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी है।  अस्पताल में जमा हो रही भारी भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए हैं। अस्पताल और आसपास के इलाकों में भारी सुरक्षा बल तैनात है।

अस्पताल में नेताओं का तांता
कावेरी अस्पताल ने रात 9.50 पर बुलेटिन जारी कर बताया कि करुणानिधि की हालत कुछ देर के लिए बिगड़ी थी। एक्टिव मेडिकल सपोर्ट के बाद अब उनकी स्वास्थ्य में सुधार है। करुणानिधि का हालचाल जानने के लिए अस्पताल में नेताओं का तांता लगा हुआ है। रविवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल के साथ करुणानिथि का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे। वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री इके पलानीसामी ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं और वे रात को ही सलेम से चेन्नई पहुंच रहे हैं।



इससे पहले उनकी बेटी राज्यसभा सांसद कनिमोझी, उनके बेटे एवं पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन, वीआईटी चांसलर जी विश्वनाथन और मुदराई अधीनम ने अस्पताल पहुंचकर करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और बाद में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पी मुरलीधर राव, सी पी राधाकृष्णन और राज्यसभा सांसद एल गणेशन ने भी अस्पताल में पहुंचकर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा।

यूरिन इंफेक्शन के बाद अस्पताल में भर्ती
बता दें कि करुणानिधि 94 साल के हैं। वहीं करीब 2 साल से राजनीति से दूर है। यूरिन इंफेक्शन के चलते गुरुवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद शुक्रवार को उन्हें कावेरी अस्पताल लाया गया। शनिवार रात 01.30 बजे बल्ड प्रेशर में गिरावट के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद उनका बल्ड प्रेशर स्थिर हो गया।     

कमेंट करें
cnPgk